Dunki Tickets Booking: Advance Booking में 'डंकी' का धमाल, कुछ ही घंटों में की बंपर कमाई...

SRK's Dunki: शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. लेकिन इससे पहले की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस अपना कमाल दिखाए, उससे पहले ही एडवांस बुकिंग में डंकी ने धमाल मचाकर रख दिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट की माने तो एडवांस बुकिंग में 'डंकी' के अबतक 37,652 टिकट बिक चुके है और अकेले भारत में फिल्म ने करीबन 1.36 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

Dunki Tickets Booking: Advance Booking में 'डंकी' का धमाल, कुछ ही घंटों में की बंपर कमाई...

Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. लेकिन इससे पहले की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस अपना कमाल दिखाए, उससे पहले ही अडवांस बुकिंग में डंकी ने धमाल मचाकर रख दिया है. जी हां, डंकी की एडवांस बुकिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है जिसके मुताबिक अकेले भारत में फिल्म ने एडवांस बुकिंग में करीबन 1 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है जोकि अपने आप में एक ज़बरदस्त रिकॉर्ड है. 

सैकनिल्क की रिपोर्ट की माने तो  एडवांस बुकिंग में 'डंकी' के अब तक 37,652 टिकट बिक चुके हैं और अकेले भारत में फिल्म ने करीबन 1.36 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

आपको बता दें कि फिल्म को रिलीज़ होने में अभी चार दिन का वक्त बाकी है. लेकिन जिस तरह से एडवांस बुकिंग में फिल्म जमकर कमाई कर रही है उससे देखते हुए अब फिल्म एक्सपर्ट्स भी मानकर चल रहें हैं कि शाहरुख की डंकी कई दूसरी फिल्मों को इस मामले में पछाड़ सकती है. 

बात करें अगर फिल्म डंकी की कहानी तो कुछ दिन पहले ही शाहरुख ने डंकी का मतलब समझाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया था. ये फिल्म चार दोस्तों की कहानी है जो चोर दरवाज़े से दूसरे देश में दाखिल हो जाते हैं और बाद में अपने देश वापस आने के लिए उन्हें किस तरह से मुश्किलों का सामना करना पड़ता है यही इस फिल्म में दिखाया जाएगा. इस फिल्म में  तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी लीड रोल में हैं.  फिल्म में दर्शकों को कॉमेडी, एक्शन, इमोशन और भरपूर ड्रामा भी देखने को मिलेगा. अबतक फिल्म के तीन गाने रिलीज़ हुए हैं जिनमें शाहरुख का लुक ऑडियंस को बेहद पसंद आया. 

बात करें अगर शाहरुख की तो. डंकी इस साल रिलीज़ होने वाली शाहरुख खान की तीसरी फिल्म होगी. पहले 'पठान' और फिर उसके बाद 'जवान', ये दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रही. ऐसे में शाहरुख की इस फिल्म से भी फैंस की उम्मीद बढ़ गई हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर डंकी, पठान और जवान जैसा धमाल मचा पाएगी या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन जिस तरह से एडवांस बुकिंग में फिल्म ने अपना जलवा दिखाया है उसे देखने के बाद फैंस तो ये मानकर चल रही रहें हैं कि ये फिल्म भी शाहरुख की अगली ब्लॉकबस्टर बनेगी.

Latest news

Powered by Tomorrow.io