Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह को न्याय दिलाना चाहती हैं बहन श्वेता सिंह , बहन ने भाई सुशांत के न्याय की उठाई आवाज

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो अपने भाई के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं.

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह को न्याय दिलाना चाहती हैं बहन श्वेता सिंह , बहन ने भाई सुशांत के न्याय की उठाई आवाज

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को साढ़े तीन साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. 14 जून 2020 को सुशांत की मौत हुई थी. पुलिस की मानें तो सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. सुशांत के निधन के बाद तमाम तरह की बातें मीडिया में आईं. कुछ लोगों ने इसे हत्या बताया तो कुछ ने कहा की एक्टर को सुसाइड के लिए मजबूर किया गया. लेकिन हकीकत क्या है अभी तक किसी को कुछ नहीं मालूम.


सीबीआई जांच के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला सुलझ नहीं पाया है. सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगाई है. श्वेता ने एक हालिया में एक इंटरव्यू में कहा कि वह और उनके चाहने वाले जानना चाहते हैं कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ था.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मीडिया से बातचीत में कहा, "हमें जानना है कि हमारे प्यारे सुशांत के साथ क्या हुआ था और सबको जानना है. जब तक हम वो नहीं जानेंगे, तब तक हम में से किसी को भी सुकून नहीं मिलेगा. इसलिए हमें सच का पता लगाना है. हमें न्याय के लिए आवाज उठाते रहना है. सीबीआई से जांच करने के लिए कहते रहना है, ताकि जल्द से जल्द हमारे भाई की मौत की वजह मालूम हो और हकीकत सामाने आए."

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर यह भी खबर सामने आई थी कि वह डिप्रेशन में थे. सुशांत के घर से डिप्रेशन की दवाइयां भी मिली थीं. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी फंसीं और रिया को जेल भी जाना पड़ा था. टीवी में 'पवित्र रिश्ता' से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काई पो छे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर के नाम कमाया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io