Poonch AttacK: 3 संदिग्ध शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी एजेंसी

Indian Army Search operation: जम्मू के पुंछ में  3 संदिग्ध शव मिलने से सनसनी मच गई है. ये शव वहीं बरामद हुए हैं जहां तीन दिन पहले सेना पर आतंकियों ने घातक हमला किया था.  इस घटना की जानकारी मिलते ही पुंछ केएसएसपी विनय कुमार और डिप्टी कमिश्नर चौधरी मुहम्मद यासिन मौके पर पहुंचे हैं

Poonch AttacK: 3 संदिग्ध शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी एजेंसी

Jammu Kashmir: जम्मू के पुंछ में  3 संदिग्ध शव मिलने से सनसनी मच गई है. ये शव वहीं बरामद हुए हैं जहां तीन दिन पहले सेना पर आतंकियों ने घातक हमला किया था.  इस घटना की जानकारी मिलते ही पुंछ केएसएसपी विनय कुमार और डिप्टी कमिश्नर चौधरी मुहम्मद यासिन मौके पर पहुंचे हैं. वहीं, जम्मू डिवीजन के कमिश्नर भी घटना स्थल के लिए रवाना हुए हैं. 

मृतकों के नाम हैं सफीर हुसैन, मोहम्मद शौकत और शब्बीर अहमद. जानकारी मिली है कि ये तीनों पुंछ जिले के बफलियाज के टोपा पीर क्षेत के रहने वाले हैं. हालांकि इन तीनों की मौत कैसे हुई और क्या इस आतंकी हमले से इन तीनों का कोई कनेक्शन है, इसका तो फिल्हाल कुछ पता नही चल सका है.

हालांकि इस बीच स्थानीय लोगों ने ऐसा आरोप लगाया है कि मृत पाए गए इन तीनों लोगों को सेना ने गुरुवार को हुए हमले के सिलसिले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. लेकिन अब ये तीनों की रहस्यमयी हालत में मृत पाए गए. 

फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की तहक़ीकात में जुटी है. और पता लगा रही है कि आखिर इनकी मौत का ज़िम्मेदार कौन है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io