Charar-i-Sharief: चरार-ए-शरीफ में विकास कार्य पूरा, DC बडगाम ने किया दरगाह का दौरा...

Budgam DC Visits Charar-i-Sharief: एलजी मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने अगस्त 2023 में चरार-ए-शरीफ के दौरे के दौरान कुछ तरक्कियाती कामों की मंज़ूरी दी थी. जिन्हें अब पूरा कर लिया गया है. इसके साथ ही बाकि बचे कुछ तरक़्क़ियाती काम अभी भी जारी हैं. जिनके जल्द ही पूरा होने की उम्मीद है.

Charar-i-Sharief: चरार-ए-शरीफ में विकास कार्य पूरा,  DC बडगाम ने किया दरगाह का दौरा...

Jammu and Kashmir: बडगाम के डिप्टी कमिश्नर (DC) अक्षय लाब्रू (Akshay Labroo visits Charar-i-Sharief) मंगलवार को चरार-ए-शरीफ दरगाह पहुंचे. जहां उन्होंने दरगाह के तरक्कियाती कामों का जायज़ा लिया. 

आपको बता दें कि शेख नूरुद्दीन नूरानी की दरगाह चरार-ए-शरीफ में लैवेटरी कॉम्पलेक्स, वुज़ूखाना, पब्लिक पार्क और रोड का काम पूरा कर लिया गया है. इस पर डिप्टी कमिश्नर (DC) अक्षय लाब्रू ने इन सभी कामों को वक्त पर पूरा करने के लिए अधिकारियों की तारीफ की. 

ग़ौरतलब है कि एलजी मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने अगस्त 2023 में चरार-ए-शरीफ के दौरे के दौरान कुछ तरक्कियाती कामों की मंज़ूरी दी थी. जिन्हें अब पूरा कर लिया गया है. इसके साथ ही बाकि बचे कुछ तरक़्क़ियाती काम अभी भी जारी हैं. जिनके  जल्द ही पूरा होने की उम्मीद है. 

चरार-ए-शरीफ पर हुए इन तरक्कियाती कामों में सहयोग करने के लिए टूरिज़म डिपार्टमेंट का शुक्रिया अदा किया. इसके अलावा डीसी से एक डेलिगेशन ने मुलाकात की और कुछ मसायल की तरफ तवज्जो दिलाई. जिसपर अक्ष्य लाब्रू ने जल्द ही हल करने का वादा किया. इस दौरान डीसी के साथ एसडीएम समेत दूसरे अफ़सरान भी मौजूद रहे.

Latest news

Powered by Tomorrow.io