MPs Suspension from Parliament: जम्मू में बीजेपी पर कांग्रेस का 'हल्ला बोल', सांसदों के निलंबन का विरोध

Congress Protest in J&K: प्रदर्शनकारियों ने इलाके के शहीद भगत सिंह पार्क से लेकर डिस्ट्रिक्‍ट कलेक्‍टर ऑफिस तक मार्च पास्ट करते हुए केंद्र की भाजपा सरकरा पर अपनी भड़ास निकाली. यही नहीं, प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

MPs Suspension from Parliament: जम्मू में बीजेपी पर कांग्रेस का 'हल्ला बोल', सांसदों के निलंबन का विरोध

Kathua Congress protest : जम्मू कश्मीर के कठुआ में जिला मुख्यालय पर भाजपा के खिलाफ कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. ये विरोध प्रदर्शन जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंकज डोगरा के निर्देश पर किया गया है. 

प्रदर्शनकारियों ने इलाके के शहीद भगत सिंह पार्क से लेकर डिस्ट्रिक्‍ट कलेक्‍टर ऑफिस तक मार्च पास्ट करते हुए केंद्र की भाजपा सरकरा पर अपनी भड़ास निकाली. यही नहीं, प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. 

दरअसल ससंद के शीतकालीन सत्र से 143 सांसदों को निलंबित किया गया था जिसके बाद कांग्रेस ने देशव्यापी प्रदर्शन की बात कही थी. अब सांसदों के निलिंबन को लेकर कांग्रेस ने अपने सहायक दलों के साथ मिलकर भाजपा पर हमला बोला है. 

प्रदर्शनकरियों ने कहा कि केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है. उन्होंने कहा कि सांसदों के निलंबन के बाद बिल पास किया जा रहे हैं जबकि संसद में विपक्ष है ही नहीं. उन्होंने आगे कहा कि जनता भी सब जानती है और वो आने वाले लोकसभा चुनाव में केंद्र सरकार की इन नीतियों का जवाब जरुर देगी.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io