Bharat Darshan Tour: 'भारत दर्शन' टूर से वापस लौटे Students, CRPF ने किया ज़ोरदार स्वागत...

CRPF welcomes Bharat Darshan Tour: शोपियां में 'भारत दर्शन' टूर से वापस लौटे स्टूडेंट्स का CRPF ने पूरे जोश के साथ इस्तकबाल किया गया.

Bharat Darshan Tour: 'भारत दर्शन' टूर से वापस लौटे Students, CRPF ने किया ज़ोरदार स्वागत...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में कुछ वक्त पहले शोपियां सेक्टर में मौजूद Central Reserve Police Force (CRPF) ने स्टूडेंट्स के एक ग्रुप के लिए पांच दिनों के लिए 'भारत दर्शन' (Know your Country) टूर का एहतिमाम किया था. 

वहीं, आज भारत दर्शन टूर से वापस लौटने पर CRPF की 178वीं बटालिय के कमांडिंग ऑफिसर सुरजीत अट्टारी, ज़ैनापोरा के SDM मुश्ताक अहमद और DSP रियाज़ अहमद ने स्टूडेंट्स का स्वागत किया. 

इस टूर का मक़सद स्टूडेंट को देश के मुख्तलिफ हिस्सों और कल्चर को समझाना और जानकारी देना था. इस टूर के दौरान 30 बच्चों ने दिल्ली आगरा समेत कई जगहों पर तारीखी मक़ामात का दौरा किया. 

वहीं, टूर से वापस लौटे स्टूंडेट्स ने अपने एक्सपीरियंस शेयर किए साथ ही इस तरह के प्रोग्राम मुनाक़िद कराने के लिए CRPF का शुक्रिया अदा किया. 

इस मौक़े पर कमांडिंग ऑफिसर 178 बटालियन सुरजीत अट्टारी ने कहा कि स्टूडेंट्स को इस तरह के प्रोग्राम में जोश ओ ख़रोश के साथ हिस्सा लेना चाहिए ताकी उन्हें मुल्क के मुख्तलिफ हिस्सों के कल्चर के बारे में जानकारी हासिल हो और देश की खूबसूरती देखने का मौक़ा मिल सके.

Latest news

Powered by Tomorrow.io