CRPF: पुलवामा में CRPF ने लगाया मेडिकल कैंप, इलाके के दौरे पर पहुंचे CRPF के DIG आलोक अवस्थी...

Medical Camp by CRPF: DIG आलोक अवस्थी का पुलवामा दौरा. आम अवाम के लिए चलाए जा रहे प्रोग्राम का जायज़ा लिया. मुफ्त मेडिकल कैम्प का इफ्तेताह किया.

CRPF: पुलवामा में CRPF ने लगाया मेडिकल कैंप, इलाके के दौरे पर पहुंचे CRPF के DIG आलोक अवस्थी...

Jammu and Kashmir: CRPF की साउथ कश्मीर रेंज के DIG आलोक अवस्थी ने गुरुवार को पुलवामा का दौरा किया. इसी के साथर मुख्तलिफ मुहिम को लेकर CRPF की 183वीं बटालियन की तैयारियों का जाएजा लिया. साथ ही आम जनता की के लिए चलाए जा रहे प्रोग्राम की रिपोर्ट का भी जाएज़ा लिया. 

गौरतलब है कि इस मौके पर DIG ने काकापोरा गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में बटालियन की जानिब से लगाए गए मेडिकल कैम्प का इफ्तेताह भी किया. 

मेडिकल कैम्प की शुरूआत करते हुए DIG ने कहा कि इस तरह के प्रोग्राम से कश्मीर की अवाम और सिक्योरिटी फोर्सेस के बीच ताल्लुकात मजबूत हो रहे हैं. मेडिकल कैम्प के लिए सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर्स की भी खिदमात हासिल की गई थी. जिन्होंने जिले के मुख्तलिफ इलाकों से आए लोगों का मेडिकल चेक-अप किया. जांच के बाद मरीजों को जरूरत के तहत मुफ्त दवाएं भी दी गई. 

इस मौके पर DIG ने कहा कि मकामी लोगों के तआवुन के बेगैर जम्मू कश्मीर में अमन कायम करना नामुकिन था. मकामी लोगों ने भी मेडिकल कैम्प लगाए जाने पर CRPF का शुक्रिया अदा किया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io