Samba: सांबा में रोमांचक साइकिल रेस, 10 कि.मी की रेस में दिखा 150 बच्चों की जोश...

जम्मू और कश्मीर के सांबा जिले के विजयपुर इलाके में साइकिलिंग चैंपियनशिप का आयोजन हुआ. इस चैंपियनशिप में इलाके के करीबन 150 बच्चों ने हिस्सा लिया. 2 दिन चली इस चैंपियनशिप में शामिल होने वाले बच्चों की उम्र करीबन 10 से 18 साल के बीच थी. यह चैंपियनशिप खूब रोमांच से भरपूर थी.

Samba: सांबा में रोमांचक साइकिल रेस, 10 कि.मी की रेस में दिखा 150 बच्चों की जोश...

Jammu and Kashmir: जम्मू और कश्मीर के सांबा जिले के विजयपुर इलाके में एक बेहद रोमांचक साइकिल रेस चैंपियनशिप का किया गया. यह साइकिल रेस इसलिए रोमांच से भरपूर रही क्योंकि ये रेस कोई दो या पांच किलोमीटर की नही थी बल्कि पूरे 10 किलोमीटर की थी. इस प्रतियोगिता में करीबन 150 बच्चों ने हिस्सा लिया था. यह साइकिल प्रतियोगिता पूरे 2 दिन तक चली थी. बुधवार 13 दिसंबर 2023 से इस साइकिलिंग रेस का आगाज़ हुआ तो वहीं गुरुवार 14 दिसंबर 2023 की शाम तक यह चैंपियनशिप खत्म हुई. 

बता दें कि 2 दिन चली इस साइकिल चैंपियनशिप में पूर्व मंत्री सरदार मंजीत सिंह और विजयपुर इलाके के एसएचओ (SHO)संदीप चाडक ने बतौर चीफगेस्ट बनकर शिरकत की. यही नहीं, इस मौके पर जम्मू-कश्मीर साईकिल एसोसिशन के चेयरमैन तेजिंदर सिंह समेत शिव कुमार शर्मा, अमित संग्रल, राहुल कुमार, आशीष अत्री और रेखा रानी हरीश भी मौजूद थे. इस चैंपियनशिप को जम्मू कश्मीर साइकलिंग एसोसिएशन ने आयोजित कराया था जिसमें पूर्व मंत्री सरदार मंजीत सिंह और इलाके के एसएचओ (SHO)संदीप चाडक ने हरी झंडी दिखाकर इस रेस को रवाना किया. 

आपको बता दें कि इस साइकिल रेस में इलाके के पूरे 150 बच्चों ने हिस्सा लिया था. लेकिन 10 किलोमीटर कीू इस रेस में हरीश सिंह ने सबसे पहले फिनिश लाइन को पार किया. वहीं, दूसरे स्थान पर अभिषेक मेहरा रहे और अमृतपाल सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया.  

इस चैंपियनशिप के खत्म होने के बाद विजयपुर के एसएचओ संदीप चाडक सारे जीतने वाले बच्चों को बतौर प्राइज़ सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया.  यही ही नहीं, उन्होंने बच्चों से ये भी कहा कि ऐसे ही खेलकूद में अपनी रूचि दिखाते रहें ताकि नई पीढ़ी का ध्यान नशे की तरफ न रहें और वो अपने भविष्य में नई बुलंदियों को छुएं. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io