DPAP Meeting: DPAP नेता शबनम शफीक ने कहा- भाजपा की B Team नहीं हैं हम...

Democratic Progressive Azad Party: डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के महासचिव शबनम शफीक ने कहा कि जो लोग हमें भाजपा की बी-टीम कह रहे हैं वे खुद भाजपा से जुड़े हुए हैं. वे DPAP की लोकप्रियता से डरे हुए हैं, इसलिए वे हमारी छवि खराब कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि DPAP जम्मू-कश्मीर में लोगों के अधिकारों, विशेषकर भूमि और नौकरी के अधिकारों के लिए लड़ेगा.

DPAP Meeting: DPAP नेता शबनम शफीक ने कहा- भाजपा की B Team नहीं हैं हम...

Jammu and Kashmir: डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के इंदरकोट सुंबल इलाके में एक मीटिंग का आयोजन किया. इस दौरान, इंदरकोट में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी की वरिष्ठ नेता और महासचिव शबनम शफीक ने कहा कि DPAP कश्मीर के लोगों की शांति और समृद्धि के लिए अथक प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है.

उन्होंने कहा कि जो लोग जम्मू-कश्मीर यूटी के लोगों के कल्याण के लिए काम करने के इच्छुक हैं उनके लिए पार्टी के सभी दरवाजे खुले हैं. उन्होंने कहा, जो लोग हमें भाजपा की बी-टीम कह रहे हैं वे खुद भाजपा से जुड़े हुए हैं. वे DPAP की लोकप्रियता से डरे हुए हैं, इसलिए वे हमारी छवि खराब कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि DPAP जम्मू-कश्मीर में लोगों के अधिकारों, विशेषकर भूमि और नौकरी के अधिकारों के लिए लड़ेगा.

कश्मीर प्रांत के उपाध्यक्ष हाजी मुसादिक हुसैन मन्हास ने कहा कि जनता उन राजनीतिक दलों से तंग आ चुकी है जो उन्हें हर समय बेवकूफ बनाते रहे हैं. लेकिन DPAP एकमात्र पार्टी है जो जनता के हितों के लिए खड़ी है. उन्होंने कहा कि इसका एजेंडा लोगों की अर्थव्यवस्था को मजबूत करना और बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार पैदा करना सुनिश्चित करना है.

बैठक में महासचिव शबनम शफीक, अब्दुल अहद इटू, हाजी मुसादिक मन्हास, जहूर अहमद भट्ट, बशारत नजर, निसार अहमद लोन, नजीर अहमद पर्रे और पार्टी के अन्य वरिष्ठ सदस्य मौजूद थे.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io