गंगियाल की फैक्ट्री में आग का 'तांडव', फैक्ट्री में रखा सामना मिनटों में जलकर राख...

जम्मू के गंगियाल इलाके में एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई. आग का विक्राल रूप देखकर मकामी लोग काफी डर गए. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की एक टीम मौके पर पहुंची और फिर कुछ घंटों की मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया गया.अभी तक इस आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है.  

गंगियाल की फैक्ट्री में आग का 'तांडव', फैक्ट्री में रखा सामना मिनटों में जलकर राख...

जम्मू कश्मीर Fire Broke out in Factory : जम्मू के गंगियाल इलाके में एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई है. देखते ही देखते आग की भीषण लपटों ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया. इस फैक्ट्री में लगी ये आग इतनी भयानक थी कि आसमान में काला धुएं के गुब्बारे उठते नज़र आए जिसे देखकर आसपास के मकामी लोग काफी डर गए. 

सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की एक टीम मौके पर पहुंची और फिर कुछ घंटों की मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया गया. अभी तक इस आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है हालांकि बताया जा रहा है कि कारखाने और आसपास की दुकानों में रखा सामना ज़रुर जलकर खाक हो गया. 

अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है. ऐसे में आग लगने के कारण का पता लगाने और इस आग में कितना नुकसान हुआ है, इसके बारे में जानने के लिए पुलिस ने जांच शुरु कर दी.

Latest news

Powered by Tomorrow.io