New Kashmir: आर्टिकल 370 हटने से कितना बदला कश्मीर? श्रीनगर पहुंचे मशहूर फुटबॉलर्स ने क्या किया???

Famous Footballer in J&K: अगुस्का ने डल झील में शिकारा की सवारी का भी लुत्फ लिया. फुटबॉल के मास्टर इन दोनों प्लैयर्स के करतब को हर कोई देख लेना चाहता था. तो ऐसे में जहां एक ओर दोनों प्लैयर्स ने खुब एन्जांय किया तो वहीं फैन्स को ऐसे प्लैयर्स को लाइव करतब करते देखकर एक अलग ही एक्सपीरियंस हासिल हुआ.

New Kashmir: आर्टिकल 370 हटने से कितना बदला कश्मीर? श्रीनगर पहुंचे मशहूर फुटबॉलर्स ने क्या किया???

Jammu and Kashmir: मशहूर फ्रीस्टाइल फुटबॉल प्लेयर अगुस्का और पैट्रिक बाउर ने श्रीनगर के डल झील के किनारे पहुंचकर फैन्स को चौंका दिया. मंगलवार को श्रीनगर पहुंचकर दोनों प्लेयर्स ने जमकर मस्ती की.

इन दोनों ही मशहूर फुटबॉलर्स को देखने के लिए डल झील पर भीड़ लग गई. फिर क्या था पैट्रिक बाउर ने लोगों की डिमांड पर फुटबॉल से हैरतअंगेज करतब दिखाने शुरू कर दिए. जिसे देखकर देखने वाले दांतो तले उंगली दबाकर बस एक टक देखते ही रह गए.

वहीं, अगुस्का ने डल झील में शिकारा की सवारी का भी लुत्फ लिया. फुटबॉल के मास्टर इन दोनों प्लैयर्स के करतब को हर कोई देख लेना चाहता था. तो ऐसे में जहां एक ओर दोनों प्लैयर्स ने खुब एन्जांय किया तो वहीं फैन्स को ऐसे प्लैयर्स को लाइव करतब करते देखकर एक अलग ही एक्सपीरियंस हासिल हुआ.

ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना पर जमकर ट्वीट किए. लोगों का कहना है कि आर्टिकल 370 हटने के बाद कश्मीर बदल गया है. एक बड़े वर्ग का कहना है कि कश्मीर में ऐसा शायद ही कभी देखने को मिलता है. इससे पता चलता है कि कश्मीर बदल रहा है. और कश्मीर घाटी के हालात भी. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io