बारामूला में बड़ा आतंकी हमला टला, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार

आर्मी के बहादुर जवानों ने बुधवार को नॉर्थ कश्मीर के करीरी बारामूला में एक मकामी आतंकी को गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक इस आतंकी के पास से सुरक्षाबलों को 1 चीनी पिस्तौल, 1 मैगज़ीन, 9 कारतूस और 1 मोबाइल फोन मिला है. पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बुधवार शाम को उन्हें ये सूचना मिली थी कि बारामूला में करीरी और शराकवारा के बीच एक आतंकी घूमता नज़र आया है.

बारामूला में बड़ा आतंकी हमला टला, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार

जम्मू/बारामूला Terrorist Arrested : 21 दिसंबर को सेना पर हुए हमले के बाद से जम्मू कश्मीर में सेना पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है. इसी बीच घाटी में सेना को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी सेना की गिरफ्तर में आ गया है. 

आर्मी के बहादुर जवानों ने बुधवार को नॉर्थ कश्मीर के करीरी बारामूला में एक मकामी आतंकी को गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक इस आतंकी के पास से सुरक्षाबलों को 1 चीनी पिस्तौल, 1 मैगज़ीन, 9 कारतूस और 1 मोबाइल फोन मिला है. पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बुधवार शाम को उन्हें ये सूचना मिली थी कि बारामूला में करीरी और शराकवारा के बीच एक आतंकी घूमता नज़र आया है. ऐसे में इलाके में पुलिस और सेना अलर्ट हो गई और फिर आतंकी को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी शुरु कर दी. 

जानकारी के मुताबिक सेना के साथ मिलकर मिलकर पुलिस ने इलाके में कुछ जगहों नाके लगाए. करीरी शराकवारा में नाका पार्टी को एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया जिसे रूकने को कहा गया लेकिन वो नाका देखकर दूसरी ओर तेज़ी से भागा. ऐसे में नाका पार्टी ने उसका पीछा किया और  आखिरकार ये आतंकी पुलिस की गिरफ्त में आ गया. 

पुलिस ने बताया है कि ये आतंकी किसी बड़े हमले को अंजाम देने की कोशिश में लगा हुआ था लेकिन गनीमत रही कि पुलिस ने वक्त रहते इसे धर दबोचा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io