Jammu Tourism Department: भद्रवाह फेम टूर से वापस लौटे टूर ऑपरेटर, सांझा किया यात्रा का तजुर्बा.

Fam Tourism in Jammu and Kashmir: फेम टूर भद्रवाह पर गए देश के विभिन्न राज्यों के टूर ऑपरेटर लोटे जम्मू, साँझा किया अपनी यात्रा का तजुर्बा. फेम टूर से वापस जम्मू लौटे टूर ऑपरेटर्स ने अपनी यात्रा के के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि भदवा जैसी खूबसूरत जगह जहां के बारे में अभी तक ज्यादा लोगों को पता नहीं था. हमारी ओर से कोशिश की जाए कि अब इस जगह पर ज्यादा से ज्यादा पर्यटकों को लाया जाए. इसके अलावा आने वाले समय में अमृतसर हिमाचल और भद्रवाह के बीच में हम टूर पैक तैयार करेंगे.

Jammu Tourism Department: भद्रवाह फेम टूर से वापस लौटे टूर ऑपरेटर, सांझा किया यात्रा का तजुर्बा.

Jammu and Kashmir: जम्मू के टूरिज्म मुख्यालय में शनिवार को टूरिज्म डायरेक्टर विवेकानंद राय ने एक पत्रकार वार्ता की. जहां भारत के अलग-अलग राज्यों से टूर ऑपरेटर को भद्रवाह फेम टूर के माध्यम से दौरा कराया गया. जिस पर जानकारी देते हुए डायरेक्टर टूरिज्म ने सभी लोगों का वापस जम्मू में स्वागत किया और ऑपरेटर की आगे की यात्रा का भी बियोरा दिया.

डायरेक्टर टूरिज्म विवेकानंद राय ने कहा कि हमारा फेम टूर करवाने का मकसद यही था कि भद्रवाह को एक्सप्लोर किया जाए और देश के विभिन्न विभिन्न राज्यों से टूर ऑपरेटर यहां के लिए पैकेज बुक करें. उनका सॉफ्टवेयर पर कहना था कि भद्रवाह टूरिज्म एक्सप्लोर होने से पूरे जम्मू खिते में टूरिज्म बढ़ेगा.

वहीं, फेम टूर से वापस जम्मू लौटे टूर ऑपरेटर्स ने अपनी यात्रा के के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि भदवा जैसी खूबसूरत जगह जहां के बारे में अभी तक ज्यादा लोगों को पता नहीं था. हमारी ओर से कोशिश की जाए कि अब इस जगह पर ज्यादा से ज्यादा पर्यटकों को लाया जाए. इसके अलावा आने वाले समय में अमृतसर हिमाचल और भद्रवाह के बीच में हम टूर पैक तैयार करेंगे.

वहीं अन्य टूर ऑपरेटर ने कहा कि अभी बहुत ज्यादा चीज भद्रवाह मिलने की जरूरत है. जिसमें कि इंफ्रास्ट्रक्चर एक बहुत बड़ा जरिया है. उन्होंने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों से लोग जम्मू कश्मीर घूमना चाहते हैं लेकिन वह फैसिलिटी भी मांगते हैं. इसको लेकर सरकार को तैयारी करनी होगी.

Latest news

Powered by Tomorrow.io