JMC budget increased: जम्मू नगर निगम को मिली सौगात, 25 करोड़ से बढ़ाकर 168 करोड़ किया गया बजट...

Jammu Mayor Rajinder Sharma: जम्मू शहर के मेयर राजिंदर शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि बीते एक साल में शहर की व्यवस्थाएं और सुविधाओं में काफी इज़ाफा हुआ है.

JMC budget increased: जम्मू नगर निगम को मिली सौगात, 25 करोड़ से बढ़ाकर 168 करोड़ किया गया बजट...

Jammu Municipal Corporation: जम्मू नगर निगम को धनतेरस के मौके पर एक बड़ी सौगात मिली. निगम के बजट में बड़ा इज़ाफा हुआ है. जम्मू शहर के मेयर राजिंदर शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि बीते एक साल में शहर की व्यवस्थाएं और सुविधाओं में काफी इज़ाफा हुआ है. 

"ईमानदार जम्मू, शानदार जम्मू" 

जम्मू के कन्वेंशन सेंटर में आयोजित  ‘Mayor For A Year’ प्रोग्राम में पहुंचे राजिंदर शर्मा ने आम जनता और मीडियाकर्मियों को संबोधित किया. राजिंद्र शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि जम्मू शहर में "ईमानदार जम्मू, शानदार जम्मू" प्रोग्राम के तहत शहर को भ्रष्टारचार मुक्त बनाया जाएगा. 

बजट को बढ़ाकर किया 168 करोड़

अपने इस कार्यक्रम में राजेंदर शर्मा ने शहर के बजट को लेकर कहा कि "पहले शहर के सभी 75 वार्डों के लिए निगम का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये निर्धारित था. उसे अब 25 करोड़ से बढ़ाकर 168 करोड़ कर दिया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहर के लोगों को मिलने वाली सुविधाओं में इज़ाफा होने वाला है." 

प्रत्येक वार्ड के लिए 1.5 करोड़  

राजेंदर शर्मा ने कहा कि नगर निगम शहर के हर एक वार्ड को विकसित करने के लिए प्रयासरत है. वहीं, शहर के हर एक वार्ड पर जहां सिर्फ 10 लाख रूपये खर्च होता था, वो अब बढ़कर तकरीबन 1.5 करोड़ तक पहुंच गया है.  

मई में जारी होगा बजट

इसके अलावा उन्होंने कहा, पूर्व में नगर निगम का बजट अगस्त के महीने में रिलीज़ किया जाता था. जिसकी वजह से हर एक वार्ड में किए जाने वाले विकास कार्यों के लिए बेहद ही कम वक्त मिल पाता था. अब उस बजट को मई महीने में जारी किया जाएगा ताकि इन विकास कार्यों पूरा करने के लिए पर्याप्त समय मिल सके.  
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io