Kashmir Freezing: जम्मू-कश्मीर में जारी है शदीद सर्दी का दौर...

Extreme Cold Wave in J&K: श्रीनगर में रविवार रात टेम्परेचर माइनस 2.3 डिग्री सेलसियस दर्ज किया गया. साथ ही मशहूर टूरिस्ट डेस्टिनेशन गुलमर्ग और पहलगाम में रविवार और सोमवार की दरमियानी रात में मिनिमम टेंपरेचर माइनस 3.5 और माइनस 4.3 डिग्री दर्ज किया गया.

Kashmir Freezing: जम्मू-कश्मीर में जारी है शदीद सर्दी का दौर...

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में शदीद सर्दी का दौर जारी है. इसी कड़ी में श्रीनगर में घने कोहरे के साथ शदीद सर्दी का सिलसिला तेज हो गया है. वहीं, श्रीनगर समेत कांजीगुंड, गांदरबल, बारामूला, पहलगाम, शोपियां, कुपवाड़ा और बांदीपोरा में रात का मिनमम टेम्परेचर माइनस में रिकॉर्ड किया गया.

बता दें कि श्रीनगर में रविवार रात टेम्परेचर माइनस 2.3 डिग्री सेलसियस दर्ज किया गया. साथ ही मशहूर टूरिस्ट डेस्टिनेशन गुलमर्ग और पहलगाम में रविवार और सोमवार की दरमियानी रात में मिनिमम टेंपरेचर माइनस 3.5 और माइनस 4.3 डिग्री दर्ज किया गया. 

गौरतलब है कि सर्दी से नलों का पानी जमने लगा है. दिन में भी सूरज की हरारत में कमी आ गई है. कांजीगुंड और कोकरनाग में भी बीती रात मिनिमम टेम्परेचर माइनस 1.6 से माइनस 2.6 के बीच रहा. सभी मकाम पर रात का कम से कम दरज ए हरारत माइनस में रिकॉर्ड किया गया. 

वहीं, जम्मू रीजन में भी रात में सर्दी की शिद्दत बढ़ती जा रही है. बनिहाल, बटोट और भदरवाह में भी रात का पारा मिनिमम 2.4 डिग्री तक पहुंच गया है. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख यूटी में 31 दिसंबर तक मौसम में कोई खास तब्दीली न होने का अनुमान है. 

महकमा ए मौसमयात के मुताबिक 31 दिसंबर तक वादी ए कश्मीर में मौसम ख़श्क रहने का अनुमान है. इस दौरान रात के टेंपरेचर में कमी आ सकती है...

Latest news

Powered by Tomorrow.io