LG Manoj Sinha: LG मनोज सिन्हा ने पेश की क्रिसमस की मुबारकबाद...

LG Sinha on Christmas: हजरत ईसा मसीह पूरी इंसानियत के रिप्रेजेंटेटिव हैं और उनकी तालीमात और अकवाल हमारी रहनुमाई करते हैं. ये बातें जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने आल जम्मू कश्मीर क्रिश्चियन सभा की जानिब से मुनाकिद एक प्रोग्राम में कहीं.

LG Manoj Sinha: LG मनोज सिन्हा ने पेश की क्रिसमस की मुबारकबाद...

Jammu and Kashmir: हजरत ईसा मसीह पूरी इंसानियत के रिप्रेजेंटेटिव हैं और उनकी तालीमात और अकवाल हमारी रहनुमाई करते हैं. ये बातें जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने आल जम्मू कश्मीर क्रिश्चियन सभा की जानिब से मुनाकिद एक प्रोग्राम में कहीं. दरअसल, उपराज्यपाल ने आज जम्मू कश्मीर में क्रिसमस के मौके पर आयोजित एक प्रोग्राम में शिरकत की. 

गौरतलब है कि शुक्रवार को जम्मू के अभिनव थियेटर में क्रिसमस की मुनासिबत इस प्रोग्राम का एहतेमाम किया गया था. इस मौके पर एलजी ने बारामूला के सेंट जोसेफ़ हायर एजुकेशन स्कूल की जमीन के लीज़ की मुद्दत में तौसीअ करने का भी यकीन दिलाया. 

वहीं, इस प्रोग्राम के आखिर में एलजी मनोज सिन्हा ने समाजी खिदमत के हवाले से मुख्तलिफ सेक्टर्स में नुमायां कारकरदगी का मुजाहिरा करने वालों का भी एजाज किया. प्रोग्राम में जम्मू कश्मीर के बिशप इवान अलबर्ट परेरा और  क्रिश्चियन सभा के सीनियर ओहदेदारों के अलावा क्रिश्चियन कम्यूनिटी के लोग मौजूद रहे. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io