LG Manoj Sinha in VBSY: 2024 तक भारत को विकसित बनाना हमारे मकसद, साथ दे कश्मीर की जनता- एलजी सिन्हा

LG Manoj Sinha in Samba: सांबा में विकसित भारत संकल्प यात्रा में एलजी मनोज सिन्हा ने की शिरकित कर अवाम से योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया. एलजी मनोज सिन्हा ने भारत को साल 2047 तक विकसित बनाने के लिए कश्मीर की अवाम को संकल्प शपथ (oath) दिलाई.

LG Manoj Sinha in VBSY: 2024 तक भारत को विकसित बनाना हमारे मकसद, साथ दे कश्मीर की जनता- एलजी सिन्हा

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा बुधवार को सांबा जिले के रामगढ़ ब्लॉक पुहंचे. दरअसल, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा आज रामगढ़ में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. 

गौरतलब है कि बुधवार को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घगवाल में बनाए जाने वाले 50 बेड के आयुष अस्पताल के निव का पत्थर रखा. वहीं, इस दौरान कार्यक्रम से पहले LG Sinha ने सांबा जिला के अलग अलग सरकारी विभाग द्वारा लगाए गए स्टालों का भी निरीक्षण किया. यहां मौजूद अधिकारियों ने उपराज्यपाल को मुख्तालिफ योजना के बारे में जानकारी दी.
 
वहीं, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ज्योति प्रज्वलित कर विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम की शुरुआत की. बता दें कि विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का मकसद केंद्र की मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में अवाम को जागरूक करना है. 

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान एलजी मनोज सिन्हा ने भारत को साल 2047 तक विकसित बनाने के लिए कश्मीर की अवाम को संकल्प शपथ (oath) दिलाई. इसके अलावा इस प्रोग्राम में 'मेरी कहानी, मेरी जुबानी" के जरिए योजनाओं का लाभ ले चुके लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री मोदी और LG का शुक्रिया अदा किया. 

सांबा में आयोजित इस कार्यक्रम में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अवाम को संबोधित करते हुए कहा विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान का मकसद, भारत को साल 2047 तक विकसित बनाना है. उन्होंने कहा जो लोग योजनाओं से वंचित हैं वे जल्द से जलद सरकारी योजनाओं का लाभ ले. 

इसके अलावा, उन्होंने प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से आह्वान करते हुए कहा कि जो लोग योजनाओं से वंचित हैं, उनका चयन कर उन्हें योजनाओं का लाभ दिलाएं. ताकि साल 2047 तक भारत विकसित बन सके और प्रधानमंत्री का सपना पूरा हो सके. एलजी सिन्हा ने कहा विकसित भारत संकल्प यात्रा का रथ पंचायतपंचायत और गांव-गांव तक पहुंच रहा है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io