Rajouri Terrorist Encounter: घायल जवान का बड़ा खुलासा, कैसे हुआ हमला ?

Poonch Terrorist Attack: घायल जवान के मुताबिक सेना की दो गाड़ियां में जवानों को ऑपरेशनल साइट पर ले जाया जा रहा था. उसी वक्त सावनी इलाके में कुछ सड़क किनारे खड़े नज़र आए. जवानों ने समझा कि वो चरवाहा हैं. इतने में ही उनपर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला बोल दिया.

Rajouri Terrorist Encounter: घायल जवान का बड़ा खुलासा, कैसे हुआ हमला ?

Terrorist Attack : पुंछ में आतंकी हमले पर घायल जवान ने बड़ा खुलासा किया. घायल जवान ने बताया है कि आतंकियों को सेना के जवानों ने चरवाहा, तभी इसी भम्र में उनपर इस बड़ा हमला हुआ. 

सूत्रों की माने तो घायल जवान ने अपना नाम नही बताने की शर्त पर ये खुलासा किया है कि 20 अप्रैल भाटादूड़िया में हुए हमले के बाद से वहां सेना द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पूरे इलाके में आतंकियों की तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है. 

घायल जवान के मुताबिक सेना की दो गाड़ियां में जवानों को ऑपरेशनल साइट पर ले जाया जा रहा था. उसी वक्त सावनी इलाके में कुछ सड़क किनारे खड़े नज़र आए. जवानों ने समझा कि वो चरवाहा हैं. इतने में ही उनपर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला बोल दिया. 

घायल जवान ने आगे बताया कि अचानक से हुए इस हमले में जवानों को संभलने का मौका नहीं मिल सका इतने में ही आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी. हालांकि जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फौरन गोलियां बरसानी शुरु दी. 

उधर, पिछले कुछ वक्त से जिस तरह से जम्मू में आंतकी हमले हो रहें हैं उन्हें देखते हुए ऐसे कयास लग रहें हैं कि आतंकवादियों ने हमले करने की अपनी रणनीति में बदलाव करते हुए अब रिहायशी इलाकों से हटकर जंगली इलाकों में सेना को अपना निशाना बनाना शुरु किया है. पहले आतंकवादी रिहायशी इलाकों के आसपास ही सेना के जवानों पर हमला किया करते थे.

Latest news

Powered by Tomorrow.io