पुंछ : मुख्य बाज़ार में जूते की दुकान में लगी भीषण आग, जलकर राख हुआ लाखों का सामान

पुंछ की मेन मार्केट में उस वक्त हर तरफ हड़कंप मच गया जब एक जूते की दुकान में भयंकर आग लग गई. ये घटना सोमवार देर रात की है. घटना की जानकारी मिलते ही फौरन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और थोड़ी ही देर में भीषण आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

पुंछ : मुख्य बाज़ार में जूते की दुकान में लगी भीषण आग,  जलकर राख हुआ लाखों का सामान

जम्मू/पुंछ Massive fire broke out in shop : जम्मू कश्मीर के पुंछ की मेन मार्केट में उस वक्त हर तरफ हड़कंप मच गया जब एक जूते की दुकान में भयंकर आग लग गई. इस घटान में दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. 

ये घटना सोमवार देर रात की है. घटना की जानकारी मिलते ही फौरन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और थोड़ी ही देर में भीषण आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.  

हालांकि ये आग कैसे लगी इसका फिल्हाल कुछ पता नही लग सका है मगर ऐसा कहा जा रहा कि ट्रिपल स्टोरी इस दुकान में जूतों के अलावा काफी कुछ लड़की का फर्नीचर भी मौजूद था इसी वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया और जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां तक पहुंचती तब तक पूरी दुकान आग की ज़द में आ गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले आसपास रह रहे लोगों को पहले और फिर आग को काबू करने का काम किया गया. पुलिस के मुताबिक अभी फिल्हाल आग लगने का कारण पता नही लग सका है. जांच की जा रही है कि कैसे और कहां से ये आग इस दुकान में लगी.

Latest news

Powered by Tomorrow.io