NIA Raids: जम्मू-कश्मीर में टेरर फंडिंग के मामले में NIA ने आठ जगहों पर छापा मारा...

Terror Funding: आपको बता दें कि जांच एजेंसी के अधिकारियों ने घाटी के शोपियां और बारामूला जैसे इलाकों में छापेमारी की है. जिसके बाद यहां जांच जारी है. जांच एजेंसी के अधिकारियों ने टेरर फंडिंग मामले से जुड़े संदिग्ध लोगों के घरों और दूसरे ठिकानों पर दबिश दी है.

NIA Raids: जम्मू-कश्मीर में टेरर फंडिंग के मामले में NIA ने आठ जगहों पर छापा मारा...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकवदा और आतंकी फंडिंग पर जांच एजेंसियों की कार्रवाई जारी है. ऐसे में मंगलवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी फंडिंग के मामले में तकरीबन आठ जगहों पर छापेमारी की.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को जांच एजेंसी ने जम्मू-कश्मीर पुलिस (J&K Police) और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) की टीमों के साथ जम्मू में एक और कश्मीर में सात जगहों पर छापेमारी की है. 

आपको बता दें कि जांच एजेंसी के अधिकारियों ने घाटी के शोपियां और बारामूला जैसे इलाकों में छापेमारी की है. जिसके बाद यहां जांच जारी है. जांच एजेंसी के अधिकारियों ने टेरर फंडिंग मामले से जुड़े संदिग्ध लोगों के घरों और दूसरे ठिकानों पर दबिश दी है. 

गौरतलब है कि बीते दिनों सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान से ड्रोन द्वारा हथियार तस्करी में शामिल एक आपोपी को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) यह छापेमारी की है. कश्मीर में एक्टिव इन आतंकवादियों पर सुरक्षाबलों का वार जारी है. 

बता दें कि बीती 27 नवंबर को NIA की जम्मू शाखा की एक टीम ने कठुआ जिले से एक 22  साल एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद जाकिर हुसैन ने 29 नवंबर जांच एजेंसी को टेरर फंडिंग को लेकर एक इनपुट दिया. जिसके बाद ये छारेमारी की गई. 

आतंकी फंडिंग और ड्रोन द्वारा हथियारों की तस्करी के मामले में अबतक कुल आठ आरोपियों को पकड़ा गया है. अब तक पकड़े गए सात में से एक आरोपी की दिल के दौरे की वजह से मौत हो चुकी है. 

आपको बता दें कि कश्मीर घाटी और भारत भर में आतंकवाद और आतंकी फंडिंग में शामिल लोगों पकड़ने के लिए सतर्क है. ऐसे में पाकिस्तानी आकाओं के लिए काम करने वाले आतंकियों और हथियार तस्करों का पर्दाफाश करने के लिए जांच एजेंसी की जांच जारी है...

Latest news

Powered by Tomorrow.io