Peoples Democratic Party: सर्दी के दौरान आम जनता हाल जानने पहुंचे सैयद अब्दुल बारी अंद्राबी

Syed Abdul Bari Andrabi: जम्मू-कश्मीर में चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. प्रदेश भर के राजनेता अपने अपने इलाके में पार्टी के लिए जमीन तैयार करने में जुटे हैं. ऐसे में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के जिला अध्यक्ष सैयद अब्दुल बारी अंद्राबी नें पुलवामा के खांटीपोरा पंजगाम का दौरा किया.

Peoples Democratic Party: सर्दी के दौरान आम जनता हाल जानने पहुंचे सैयद अब्दुल बारी अंद्राबी

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. प्रदेश भर के राजनेता अपने अपने इलाके में पार्टी के लिए जमीन तैयार करने में जुटे हैं. ऐसे में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के जिला अध्यक्ष सैयद अब्दुल बारी अंद्राबी नें पुलवामा के खांटीपोरा पंजगाम का दौरा किया. 

गौरतलब है कि डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट काउंसिल के चेयरमैन और पीडीपी अध्यक्ष पुलवामा सैयद अब्दुल बारी अंद्राबी ने गुरुवार को लोगों की शिकायतों और मांगों को सुनने के लिए पुलवामा जिले के खंतीपोरा क्षेत्र का दौरा किया. इसके अलावा उन्होंने क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भी बातचीत की.

DDC अध्यक्ष और पीडीपी जिला अध्यक्ष पुलवामा सैयद अब्दुल बारी अंद्राबी ने कहा कि इलाके के दौरे का मुख्य उद्देश्य जाड़े का मौसम में क्षेत्र की सभी आवश्यक चीजों की स्थिति का जायजा लेना और क्षेत्र के लोगों की मांगों और शिकायतों को सुनना है. 
उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को सड़क, बिजली और अन्य जरूरी चीजों को लेकर काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र की सभी मांगों और शिकायतों पर ध्यान दिया गया है और कुछ ही समय में उनका समाधान किया जाएगा.

इलाके के स्थानीय लोगों ने क्षेत्र का दौरा करने और क्षेत्र के लोगों की मांगों और शिकायतों को सुनने के लिए डीडीसी अध्यक्ष सैयद अब्दुल बारी अंद्राबी को धन्यवाद दिया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io