Person with Arms: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पकड़े पांच हथियारबंद, आर्म्स एक्ट के तहत किया मामला दर्ज. कार्रवाई जारी...

Jammu Crime News: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने प्रदेश में अलग-अलग जगहों से कुल पांच हथियारबंद लोगों को पकड़ा है. सांबा जिले के रामगढ़ इलाके में पुलिस ने की छापेमारी. इस दौरान आरोपियों के पास से बरामद हथियारों को किया जब्त. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत किया मामला दर्ज. जिसके बाद इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

Person with Arms: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पकड़े पांच हथियारबंद, आर्म्स एक्ट के तहत किया मामला दर्ज. कार्रवाई जारी...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने प्रदेश में अलग-अलग जगहों से कुल पांच हथियारबंद लोगों को पकड़ा है. सांबा जिले के रामगढ़ इलाके में  पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस के मुताबिक, गुरूवार को मिले एक खूफिया इनपुट के बाद पुलिस ने गुरूवार रात इस इलाके में कार्रवाई की. जिसमें एक हार्डकोर अपराधी विवेक सिंह पकड़ा गया. इस दौरान आरोपिय के पास से बरामद हथियारों को किया जब्त. 

वहीं, इस तरह की दूसरी कार्रवाई में भी पुलिस की टीम ने कुछ अन्य हथियारबंद लोगों गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत किया मामला दर्ज. जिसके बाद इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

शुक्रवार को पुलिस बताया कि उन्होंने आरोपी विवेक सिंह के पास से एक 12 बोर की बंदूक और एक देशी पिस्तौल बरामद की है. जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है. 

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी विवेक के खिलाफ विजयपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले को शस्त्र अधिनियम (Arms Act) के तहत दर्ज किया गया है.

इसके अलावा पुलिस ने बताया कि इससे पहले साल 2018 में अपहरण और हत्या के प्रयास के मामले में विवेक सिंह और तीन अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था. 

वहीं, एक दूसरे मामले में पुलिस को फलियान मंडल के सम टोप में क्रिकेट फील्ड पर खनन माफिया से रॉयलटी वसूलने की खबर मिली. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया. 

चार अन्य गिरफ्तार

शुक्रवार को पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी कि गुरूवार रात पुलिस की एक टीम फलियान मंडल पहुंची. पुलिस ने मौके से चार लोगों को गिरफ्तार किया. गौरतलब है कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान कर ली गई है. जिनमें रवि सिंह, अभिषेक सिंह, सचिन सिंह और हरबक्स सिंह शामिल हैं. अपका बता दें कि आरोपियों की तलाशी के दौरान पुलिस ने एक धारदार हथियार बरामद किया. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तर कर उनके खिलाफ शस्त्र  (Arms Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io