Samba Road Accident: सांबा रोड एक्सीडेंट में दूल्हे और उसके दोस्त की मौत...

Samba Accident: जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ब्रेजा कार (JK21G-1311) नानके चक से सांबा की ओर जा रही थी. सांबा की ओर से आ रहे तेल के टिन से लदे हुए एक ट्राले ने कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार सड़क के नीच उतर पलट गई.

Samba Road Accident: सांबा रोड एक्सीडेंट में दूल्हे और उसके दोस्त की मौत...

Jammu and Kashmir: जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांबा जिले के नानके चक के पास रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक दूल्हे और उसके दोस्त की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, एक ब्रेजा कार  (JK21G-1311) नानके चक से सांबा की ओर जा रही थी. इसी बीच सांबा की ओर से आ रहे तेल के टिन से लदे हुए एक ट्राले ने कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार सड़क के नीच उतर पलट गई. ट्रक ने कार को कुचल दिया. इस हादसे में कार ट्राले के नीचे दब गई. 

हादसा इतना बयांक था कि हादसे की आवाज सुन कर आसपास के लोगों का जमावडा लग गया. जिसके बाद लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया, बाद में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने क्रेन के माध्यम से बचाव कार्य शुरू किया. कड़ी मुशक्त के बाद ट्रक के निचे फंसी कार को निकाला और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो चुकी थी.  हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

गौरतलब है कि मृतकों की पहचान सुशील कुमार (30) पुत्र मनसुख दयाल निवासी लंगथ नानके चक और रोमी पुत्र अशोक कुमार निवासी निवासी नानके चक, सांबा के रूप में हुई है.  

बता दें कि हादसे में मारे गए सुशील कुमार का विवाह, आठ दिसंबर को हुआ था. रविवार को रिसेप्शन का कार्यक्रम सांबा में रखा गया था. सुशील अपने दोस्त रोमी के साथ रिसेप्शन के लिए घर से निकला था कि कुछ ही दूरी पर सड़क हादसे में दोनो की मौत हो गई. गौरतलब है कि सुशील ने अपनी नई नवेली दुल्हन को सांबा से किसी पार्लर से लेना था और वहां से तीनों को रिसेप्शन के लिए जाना था. रिसेप्शन वाली जगह पर पहले ही उनके रिश्तेदार पहुंचकर उनका इंतजार कर रहे थे. 

बाद में हादसे की ख़बर सुनते ही शादी शोर, मातम में तब्दील हो गया. इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम और शौक की लहर है. लोग इस घटना के बाद अपनी अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. बता दें कि इस हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लांबा जाम देखने को मिला बचाव कार्य पूरा करने के लिए गाड़ियों को पुलिस ने रास्ते से हटा कर राष्ट्रीय राजमार्ग का संचालन शुरू किया.  

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों की शिकायत है कि राष्ट्रीय राजमार्ग की लापरवाही के कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. लोगों की जाने जा रही हैं. अंडर पासवे ब्रिज न बनने से सिंगल लेन होने से सड़क हादसे होते हैं. लोगों की शिकायत है कि सड़क हादसों पर राष्ट्रीय राजमार्ग अथॉर्टी कोई ध्यान नहीं है. जिसके कारण लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं. बीती रात को भी ऐसे ही एक सड़क हादसे में दो लोगों को जान चल गई है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io