Army Operation : सेना को बड़ी कामयाबी, घुसपैठ कर रहे आतंकी को किया ढेर

Terrorist AttacK: अखनूर के आईबी सेक्टर में 4 आतंकवादियों ने घुसपैठ की कोशिश की तो सेना के बहादुर जवानों ने उन्हें करारा जवाब देते हुए अंधुधंध फायरिंग शुरु कर दी. जिसमें एक आतंकी ढ़ेर हो गया. यही नहीं, साथी की लाश को खींचकर भागते हुए भी आतंकी नज़र आए हैं.

Army Operation : सेना को बड़ी कामयाबी, घुसपैठ कर रहे आतंकी को किया ढेर

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के अखनूर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को ढ़ेर कर दिया है. अखनूर के आईबी सेक्टर में 4 आतंकवादियों ने घुसपैठ की कोशिश की तो सेना के बहादुर जवानों ने उन्हें करारा जवाब देते हुए  अंधुधंध फायरिंग शुरु कर दी जिसमें एक एक आतंकी ढ़ेर हो गया. यही नहीं,  साथी की लाश को खींचकर भागते हुए भी आतंकी नज़र आए हैं. 

इस घुसपैठ की जानकारी सेना के की 'व्हाइट नाइट कोर' ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी. एक पोस्ट शेयर करते हुए व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने लिखा है,  "खौर, अखनूर के आईबी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी गई.. 22/23 दिसंबर की रात को अपने निगरानी उपकरणों के माध्यम से 4 आतंकवादियों की एक संदिग्ध गतिविधि देखी गई, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए प्रभावी ढंग से गोलीबारी की गई. आतंकवादियों को एक शव को अतंरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पार खींचते हुए देखा गया."

आपको बता दें कि 21 दिसंबर को पुंछ में सेना की गाड़ियों पर आतंकियों ने हमला किया था जिसके बाद से राजौरी और पुंछ में आतंकवादियों की तलाश में सेना का सर्च ऑपरेशन  शुरु किया. और आज तीसरे दिन भी ये सर्च ऑपरेशन जारी है. ताजा जानकारी मिली है कि राजौरी और पुंछ में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई. यही नहीं, ज़मीनी अभियान के साथ साथ ड्रोन और हैलीकॉप्ट की मदद से राजौरी और पुंछ के घने जंगलों में आतंकवादियों की तलाश में सिक्योरिटी फोर्स सर्च ऑपरेशन चला रही हैं.

Latest news

Powered by Tomorrow.io