Cultural Event in Gulmarg: कोंगडोरी में कल्चरल इवेंट का आयोजन, टूरिज्म डिपार्टमेंट को टूरिज्म बढ़ने की उम्मीद...

J&K Tourism Department: कोंगडोरी में कल्चरल इवेंट का आयोजन, आर्टिस्ट ने किया कलाओं का मुजाहिरा. इवेंट में बड़ी तादाद में टूरिस्ट हुए शामिल, टूरिस्ट्स ने उठाया प्रग्राम का लुत्फ. घाटी में टूरिज़्म को बढ़ावा देने पर ज़ोर.

Cultural Event in Gulmarg: कोंगडोरी में कल्चरल इवेंट का आयोजन, टूरिज्म डिपार्टमेंट को टूरिज्म बढ़ने की उम्मीद...

Jammu and Kashmir: गुलमर्ग में टूरिज़्म डिपार्टमेंट और जेके केबल कार कोरपोरेशन की ओर से कोंगडोरी में कल्चरल इवेंट का आयोजन किया गया. इस मौक़े पर स्थानीय आर्टिस्ट और सिंगर्स ने कल्चरल प्रोग्राम में अपना हुनर पेश किए. 

गौरतलब है कि शुक्रवार को गुलमर्ग में आयोजित इस इवेंट में बड़ी तादाद में टूरिस्ट भी शामिल हुए. जिन्होंने प्रोग्राम का लुत्फ उठाते हुए गानों पर डांस भी किया.

इस दौरान टूरिज्म डिपार्टमेंट के डायरेक्टर और जेके केबल कार कोरपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर भी मौजूद रहे. इसके अलावा इस कल्चरल प्रोग्राम में टूरिज़्म डिपार्टमेंट के अफ़सरान और स्टेकहॉल्डरों ने भी शिरकत की. 

इस प्रोग्राम के दौरान टूरिज्म डिपार्टमेंट के डायरेक्टर ने यहां मौजूद टूरिस्ट्स और स्थानीय लोगों को संबोधित किया. इस मौक़े पर टूरिज़्म डायरेक्टर ने कहा कि आने वाले वक्त में टूरिस्ट के लिए इस तरह के और भी प्रोग्राम मुनाक़िद जाएंगे. साथ ही गुलमर्ग में टूरिज़्म को बढ़ावा देने के लिए विंटर स्पोर्ट्स एक्टिविटीज़ का भी एहतेमाम किया जाएगा. 

आपको बता दें कि हमेशा की तरह इस साल भी गुलमर्ग में नए साल के मौके पर सैयाहों की रिकॉर्ड आमद की उम्मीद की जा रही है. इसको लेकर इंतेज़ामिया ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Latest news

Powered by Tomorrow.io