Power Cuts in J&K: कश्मीर के इन इलाकों में है बिजली की किल्लत, लोगों ने मांगी मदद...

No electricity Supply in Bandipore and Kupwara: बांदीपोरा के लोगों ने बताया कि उन्हें 24 घंटों में सिर्फ 6 घंटों से भी कम वक्त के लिए बिजली सप्लाई की जा रही है. ऐसे में इलाक़े के सरपंच नूर मोहम्मद भट का कहना है कि PDD के ज़रिए शेड्यूल के मुताबिक बिजली की फराहमी नहीं कराई जा रही है.

Power Cuts in J&K: कश्मीर के इन इलाकों में है बिजली की किल्लत, लोगों ने मांगी मदद...

Jammu and Kashmir: सर्दियों की आमद के साथ ही घाटी में बिजली कटौती की परेशानी बढ़ जाती है. ऐसे में कुपवाड़ा के बहुत से इलाक़ों के लोगों की शिकायत है कि बिजली की अनशेड्यूल कटौती के चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

बिजली कटौती की वजह से कारोबारी भी खासा परेशान हैं. लोगों का कहना है कि कुपवाड़ा के लोलाब, मावेड़, हंदवाड़ा, रहमल, रजवाड़ा समेत कई दीगर इलाक़ों में बिजली कटौती की जा रही है. जिसकी वजह से स्कूली बच्चों की भी पढ़ाई में नुक़सान हो रहा है. 

वहीं, स्थानीय लोगों ने PDD महकमे से मांग की है कि बिजली की परेशानी को जल्द से जल्द हल किया जाए. ताकी लोगों को और ज़्यादा परेशानियों का सामना ना करना पड़े.

उधर, बांदीपोरा के गुंड जहांगीर गांव के लोग भी बिजली की अनशेड्यूल कटौती के चलते परेशान हैं. मक़ामी लोगों ने इंतेज़ामिया से उनकी इस परेशानी को जल्द से जल्द हल करने की अपील की है. 

बांदीपोरा के लोगों ने बताया कि उन्हें 24 घंटों में सिर्फ 6 घंटों से भी कम वक्त के लिए बिजली सप्लाई की जा रही है. ऐसे में इलाक़े के सरपंच नूर मोहम्मद भट का कहना है कि PDD के ज़रिए शेड्यूल के मुताबिक बिजली की फराहमी नहीं कराई जा रही है. 

बिजली कटौती के चलते स्टूडेंट्स को भी पढ़ाई करने में मुश्किलात का सामना करना पड़ता है. उन्होंने बताया कि कई बार इसकी शिकायत PDD महकमे के अफ़सरान से की गई है. हालांकि, इसपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. लोगों ने अब इंतेज़ामिया के आला अफ़सरान से अपनी इस परेशानी को हल करने की गुजारिश की है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io