Health Care System: गांदरबल में न्यू टाइप पब्लिक हेल्थ सेंटर तो है, लेकिन इलाज़ नहीं...

NTPHC Ganderbal: इस हेल्थ सेंटर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक ही खोला जाता है. वहीं, इलाक़े के सरपंच नज़ीर अहमद का कहना है कि हमने कई बार इस तरफ़ डिपार्टमेंट का ध्यान खींचने की कोशिश की है लेकिन अफ़सरान ने इसे नज़रअंदाज़ कर दिया.

Health Care System: गांदरबल में न्यू टाइप पब्लिक हेल्थ सेंटर तो है, लेकिन इलाज़ नहीं...

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में शदीद सर्दी के बीच गांदरबल के छत्रगुल इलाक़े में वाक़े न्यू टाइप पब्लिक हेल्थ सेंटर (NTPHC) बुनियादी सहूलत से महरूम हैं. जिससे इलाक़े के लोगों को मेडिकल सहूलत न मिलने से खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

स्थानीय लोगों ने कहा कि सरकार ने इमारत तो बेहतर बनवाई है लेकिन हेल्थ वर्कर और मशीनरी न होने की वजह से लोगों को इसका फ़ायदा नहीं मिल पा रहा है. लोगों की शिकायत है कि यहां अस्पताल होने के बावजूद मरीज़ों को इलाज के लिए कंगन और गांदरबल लेजाना पड़ता है. 

उन्होंने बताया कि इस हेल्थ सेंटर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक ही खोला जाता है. वहीं, इलाक़े के सरपंच नज़ीर अहमद का कहना है कि हमने कई बार इस तरफ़ डिपार्टमेंट का ध्यान खींचने की कोशिश की है लेकिन अफ़सरान ने इसे नज़रअंदाज़ कर दिया. 
अब तक लोगों को जरूरत के मुताबिक मेडिकल सहूलत नहीं मिल पा रही हैं. 

जिसके चलते स्थानीय लोगों ने डिप्टी कमिश्नर और चीफ मेडिकल ऑफिसर से मामले में दखल देने की अपील की है. ताक़ी लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े.

Latest news

Powered by Tomorrow.io