Jammu News: कंपकंपाती ठंड के चलते जम्मू में बढ़ाई गई सर्दी की छुट्टियां, अब इस दिन तक बंद रहेंगे स्कूल !

School to remain closed : जानकारी के मुताबिक जम्मू शिक्षा विभाग ने जम्मू कश्मीर के सभी स्कूलों को नया निर्देश जारी किया है जिसमें ये बताया गया है कि 17 जनवरी 2024 तक नर्सरी से लेकर 8वीं क्लास तक के बच्चों के लिए स्कूल बंद रहेंगे जबकि 8वीं से ऊपर की क्लासों के लिए स्कूल कल से खुल जाएंगे.

Jammu News: कंपकंपाती ठंड के चलते जम्मू में बढ़ाई गई सर्दी की छुट्टियां, अब इस दिन तक बंद रहेंगे स्कूल !

जम्मू School remain closed : जम्मू कश्मीर में सर्दी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एक बार फिर स्कूल की सर्दियों की छुट्टियों को आगे बढ़ा दिया गया है. जम्मू में स्कूलों की आधिकारिक छुट्टियां 12 जनवरी तक थी,  हालांकि 13 और 14 जनवरी को शनि

वार और रविवार होने की वजह से 15 जनवरी सोमवार से स्कूल खुलना तय हुए थे. लेकिन अब जम्मू शिक्षा विभाग ने सर्दी  की छुट्टियां आगे बढ़ा दी हैं. 

जानकारी के मुताबिक जम्मू शिक्षा विभाग ने जम्मू कश्मीर के सभी स्कूलों को नया निर्देश जारी किया है जिसमें ये बताया गया है कि 17 जनवरी 2024 तक नर्सरी से लेकर 8वीं क्लास तक के बच्चों के लिए स्कूल बंद रहेंगे जबकि 8वीं से ऊपर की क्लासों के लिए स्कूल कल से खुल जाएंगे. हालांकि स्कूल की टाइमिंग में बदलाव किया गया है. कल से स्कूल सुबह 11 बजे शुरू होकर 3 बजे बंद होंगे.

हालांकि कुछ अभिभावकों ने स्कूल खुलने पर आपत्ति जताई है. अभिभावकों के मुताबिक मौसम अभी बच्चों को स्कूल भेजने के अनुकूल नही है.  
 

 

Latest news

Powered by Tomorrow.io