Student Protest: एग्जाम डेट-शीट को लेकर जम्मू की Cluster University में स्टूडेंट्स हंगामा...

University Student Protest in Jammu: जम्मू की क्लस्टर यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स ने हंगामा कर दिया है. एग्जाम डेट शीट है इस हंगामे की वजह. स्टूडेंट्स की शिकायत है कि 10 दिन के भीतर कैसे पढ़ें पूरी किताब.

Student Protest: एग्जाम डेट-शीट को लेकर जम्मू की Cluster University में स्टूडेंट्स हंगामा...

Jammu and Kashmir: जम्मू की क्लस्टर यूनिवर्सिटी के एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक के बाहर गुरूवार सुबह सैकड़ों की तादाद में स्टूडेंट्स ने हंगामा किया. दरअसल, हाल ही में यूनिवर्सिटी ने सेमेस्टर एग्जाम की डेट शीट जारी की. जिसको लेकर आज सुबह छात्रों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. 

एग्जाम डेट शीट को लेकर परेशान छात्रों कि शिकायत है कि यूनिवर्सिटी ने 6 महीने के सेमेस्टर को केवल 3 महीनों में पूरा किया. इसी के साथ ही सेमेस्टर एग्जाम की डेट-शीट भी अनाउंस कर दी है. ऐसे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) का स्टूडेंट विंग भी इन छात्रों के साथ इस विरोध प्रदर्शन में 

ABVP द्वारा लीड किए जा रहे इस विरोध प्रदर्शन में स्टूडेंट्स का कहना है कि यूनिवर्सिटी ने सेशन की शुरूआत अक्टूबर महीने से की थी. जिसके बाद अब 27 दिसंबर की तारीख को इम्तिहानों के लिए डेट शीट निकाल दी है. इसपर स्टूडेंट्स की शिकायत है कि इतने कम वक्त में सेमेंस्टर एग्जाम्स के लिए तैयारी करना मुश्किल है. क्योंकि उन्हें सेमेस्टर के दौरान पढ़ने का पर्याप्त वक्त नहीं मिला. 

यूनिवर्सिटी परिसर में प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स ने ए़़डमिनिस्ट्रेशन को चेतावनी भरे लहजें में कहा कि अगर डेट शीट को आगे नहीं बढ़ाया जाता है तो वे सड़क पर उतर जाएंगे...

Latest news

Powered by Tomorrow.io