Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी बार माता-पिता बने वाले हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, इस क्रिकेटर ने किया कंफर्म

Anushka Sharma Second Pregnancy: अनुष्का-विराट दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं और इस बात का खुलासा एबी डिविलियर्स ने कर दिया है.

Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी बार माता-पिता बने वाले हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, इस क्रिकेटर ने किया कंफर्म


Anushka Sharma Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) विराट कोहली दूसरी बार माता-पिता बने वाले हैं. अनुष्का शर्मा अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, अभी तक विराट कोहली, अनुष्का में से किसी ने इसकी अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने इस बात की जानकारी दी है कि विराट दूसरी बार पिता बने वाले हैं.

एबी डिविलियर्स अपने यूट्यूब चैनल पर क्वेश्चन-आंसर सेशन के दौरान इस बात का खुलासा किया, जिसमें यह बात सामने आई कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता पिता बनने वाले हैं. जब एक फैन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में कोहली के रहने की जानकारी मांगी तो अंतिम तीन मैचों में उनकी वापसी के बारे में पूछा. पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने बताया 'मैंने उन्हें टेक्स्ट किया था, मैं बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता. मुझे बस इतना मालूम है कि वह ठीक हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ कुछ टेस्ट मैच में पहली बार न आने की यही वजह है.
 
पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने आगे बताया कि मैंने विराट को मैसेज किया था. उनसे पूछा था कि आप कैसे हैं? जिसके बाद विराट का जवाब आया. कोहली ने लिखा, "अभी बस अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है. मैं अच्छा हूं." जिसके बाद एबी डिविलियर्स ने कहा , उनका दूसरा बच्चा आने वाला है. यह फैमिली का टाइम है और हर वक्त उनके लिए अहम हैं. एबी डिविलियर्स ने आगे कहा अगर आप खुद के लिए सच्चे इंसान नहीं हैं, तो आप इस बात की फिक्र नहीं करते हैं. आप यहां क्यों हैं. मुझे लगता है कि अपनी फैमिली को ज्यादातर प्रायरिटी देना गलत नहीं है. आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते. हम विराट को मिस करते हैं, लेकिन उन्होंने सही फैसला लिया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io