Elvish Yadav ने एक शख्स को मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Elvish Yadav: एल्विश यादव आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं एल्विश का एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद एल्विश विवादों में घिर गए हैं

Elvish Yadav ने एक शख्स को मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) लगातार सुर्खियों में रहते हैं. एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और यूट्यूबर हैं. एल्विश यादव आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते है. एल्विश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकते है, एल्विश एक रेस्टोरेंट में लड़ाई कर रहे हैं.

आखिर एल्विश यादव ने किसको मारा थप्पड़
यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एल्विश यादव एक शख्स को जोरदार थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एल्विश के आसपास कई लोग भी दिखाई दे रहे हैं और एक पुलिसकर्मी भी वीडियो में नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, थप्पड़ मारने के पूरे मामले का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. इस बीच सोशल मीडिया पर कई यूजर्स थप्पड़ मारने की वजह बता रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि रेस्टोरेंट में बैठे उस शख्स ने एल्विश यादव के परिवार और पैरेंट्स के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, इस वजह एल्विश यादव को गुस्सा आ गया है और शख्स को थप्पड़ जड़ दिया.

एल्विश यादव का कुशा कपिला से भी हुआ था पंगा
सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला ने हाल ही में एल्विश यादव को लेकर एक बड़ी बात का खुलासा किया है. कुशा कपिला ने बताया की उन्होंने एल्विश यादव को सोशल मीडीया पर ब्लॉक किया हुआ है. इसकी वजह बताते हुए कुशा कपिला ने कहा कोरोना काल के दौरान एल्विश ने उनसे दोस्ती करने की भी कोशिश की थी. बता दें, एल्विश ने कुशा को सस्ती करीना कपूर कहा था. इस कमेंट पर  कुशा ने उन्हें जवाब भी दिया था.

Latest news

Powered by Tomorrow.io