BJP in Jammu-Kashmir: कश्मीर में बढ़ा बीजेपी का कुनबा, दिग्गज हस्तियां पार्टी में शामिल

Leaders join BJP: कई दूसरी पार्टियों के दिग्गजों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. श्रीनगर, पुलबामा, बडगाम और बांदीपोरा के कई दूसरी पार्टियों के दिग्गज नेता और कार्यकर्ता बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए. भाजपा के प्रदेश महासचिव अशोक कौल ने कई दूसरी पार्टियों के नेताओं का पार्टी में इस्तकबाल किया है.

BJP in Jammu-Kashmir: कश्मीर में बढ़ा बीजेपी का कुनबा, दिग्गज हस्तियां पार्टी में शामिल

BJP Joining Program: जम्मू कश्मीर में कई दूसरी पाार्टियों के दिग्गजों  ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.  श्रीनगर, पुलबामा, बडगाम और बांदीपोरा के कई दूसरी पार्टियों के दिग्गज नेता और कार्यकर्ता बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए. भाजपा के प्रदेश महासचिव अशोक कौल ने कई दूसरी पार्टियों के नेताओं का पार्टी में इस्तकबाल किया है. 

भाजपा में शामिल होने वालों में वरिष्ठ पीडीपी नेता जाविद जांबाज, अपनी पार्टी के प्रांतीय सचिव जाहिद हुसैन, जीटीपी दिल्ली की सीईओ सबा भट और डॉ. रियाज अहमद खान समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई हैं. 

महासचिव अशोक कौल का कहना है कि पीएम मोदी की रहनुमाई में भाजपा की ताकत और भी ज्यादा बढ़ेगी. अशोक कौल ने आगे कहा कि  अक्टूबर के महीने पार्टी में लगातार बैठकों का क्रम चल रहा है जिसमें ये तय किया गया कि पार्टी अच्छे, नौजवान नेताओं और कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करेगी. 

अशोक कौल ने कहा कि 2024 के चुनाव से पहले कार्यकर्ता बीजेपी को जीत दिलाने के लिए जी तोड़ कोशिशों में जुटे हुए हैं. ऐसे में नए लोगों के पार्टी के साथ जुड़ने से पार्टी को फायदा जरुर होगा. उन्होंने आगे कहा कि मुस्तक़बिल में बीजेपी का कुनबा और भी बढ़ेगी और भी कई दूसरी पार्टियों के नेता पार्टी में शामिल होंगे. 

यही नहीं, उन्होंने 2024 के चुनाव के पहले भविष्य में कई और लीडरों के बीजेपी में शामिल होने की उम्मीद भी ज़ाहिर की है.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io