Poonam Pandey : पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, झूठी खबर फैलाना पड़ा महंगा

Poonam Pandey : पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. सर्वाइकल कैंसर के नाम पर 32 साल की एक्ट्रेस पूनम पांडे ने खूब चर्चा बटोरी, लेकिन अब एक्ट्रेस अब कानूनी पचड़े में फंस गई हैं.

Poonam Pandey : पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, झूठी खबर फैलाना पड़ा महंगा

Police Complaint Filed Against Poonam Pandey : पूनम पांडे लगातार खबरों मे रहती है. एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कुछ दिनों पहले लाइमलाइट में आने के लिए सर्वाइकल कैंसर के नाम पर अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाई थी. पूनम पांडे की मैनेजर ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया था. कि सर्वाइकल कैंसर के चलते एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है. वहीं, अगले दिन  सुबह पूनम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और जानकारी दी, सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलान के लिए  मौत का ढोंग किया था.

पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज 
पूनम के इस नाटक के चलते एक्ट्रेस अब कानूनी चंगुल में फंस गई हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, काशिफ खान देशमुख नाम के एक वकील ने पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवाई है. इसके अलावा एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 417, 420, 120B, 34 के तहत FIR करने की मांग की है. 
 
पूनम का मौत का झूठा नाटक

पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें एक्ट्रेस के निधन की जानकारी दी गई थी. पूनम की मैनेजर ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, "ये सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है आपको ये बताते हुए बहुत तकलीफ हो रही है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के वजह पूनम पांडे को खो दिया है वो जिससे भी मिलीं, प्यार से मिलीं लेकिन दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी की गुजारिश करेंगे.''

अगले दिन अचानक जिंदा हो गई पूनम
पूनम पांडे ने अगले दिन अपना एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं और वह जिवित हैं. पूनम ने कहा सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी. अब एक्ट्रेस को अब लगातार सोशल मीडिया ट्रोल किया जा रहा हैं.

Latest news

Powered by Tomorrow.io