Poonam Pandey: जिंदा हैं पूनम पांडे, वीडियो जारी कर बताया-क्यों फैलाई थी मौंत की झूठी खबर

Poonam Pandey: पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर बैक टू बैक दो वीडियो शेयर कर खुलासा कर दिया है कि वो जिंदा हैं.

Poonam Pandey: जिंदा हैं पूनम पांडे, वीडियो जारी कर बताया-क्यों फैलाई थी मौंत की झूठी खबर

Poonam Pandey News: एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया था. शुक्रवार को एक्ट्रेस की मैनेजर ने सोशल मीडिया पर सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer)की वजह से पूनम पांडे की मौत की जानकारी दी थी, जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई. हालांकि, कुछ लोग ने इसे पूनम का पब्लिसिटी स्टंट बताया था.  पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को झनझोर कर रख दिया था. फैंस और सेलिब्रिटी ने एक्ट्रेस की मौत की खबर पर दुख जताया था. सोशल मीडिया पर ये भी खबरें आईं कि पूनम की फैमिली से बातचीत करने की कोशिश की गई लेकिन वहां से कोई रिस्पांस नहीं आया. लेकिन अब पूनम पांडे के सोशल मीडिया अकाउंट से ही दो वीडियो सामने आए हैं. 

पूनम अफवाह फैलाने की वजह बताई 
जिसमें पूनम ने वीडियो शेयर कर अफवाह फैलाने की वजह बताई है उन्होंने कहा, ''सर्वाइक कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जान जा चुकी है, जिन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि सर्वाइकल कैंसर से कैसे बचाव किया जा सकता है. HPV वैक्सीन और शुरुआती स्टेज में डिटेक्शन टेस्ट लेने पर इससे बचाव किया जा सकता है. इस डिजीज से किसी की जान न जाए, इससे बचाव का उपाय हमारे पास है.''

पूनम ने मांगी माफी
पूनम ने दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें पूनम ने अफवाह को फैलाने के लिए माफी मांगी हैं. पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में लोगो तक जानकारी पहुंचाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थीं.

Latest news

Powered by Tomorrow.io