Advance Booking : शाहिद-कृति की फिल्म की होने वाली है बंपर ओपनिंग, रिलीज से पहले नोट छापने लगी है ये फिल्म !

Advance Booking : शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म जल्द ही थिएटर रिलीज़ होंगी. शाहिद-कृति की इस फिल्म का नाम 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है जिसकी लगातार एडवांस बुकिंग चल रही हैं.

Advance Booking : शाहिद-कृति की फिल्म की होने वाली है बंपर ओपनिंग, रिलीज से पहले नोट छापने लगी है ये फिल्म !

Advance Booking : शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को देखने के लिए फैंस बेताब है. शाहिद कपूर और कृति सेनन के फिल्म को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए एडवांस बुकिंग भी हो रही है. चलिए हम आपको बताते है फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करने वाली है.

फिल्म करेंगी पहले दिन बंपर कमाई 
शाहिद कपूर और कृति सेनन की यह जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली है. इस फिल्म के गानों और पोस्टर्स में शाहिद कपूर और कृति सेनन दोनों बेहद ही कमाल के लग रहे है. हर कोई इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं. वहीं 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के अब तक 4 हजार 758 टिकट बिक चुके है जिससे कुल 13.26 लाख रुपये की कमाई हुई है.

फिल्म की महाराष्ट्र 4.67 लाख रुपये के कलेक्शन हुआ तो वहीं,  4.05 लाख रुपये का कलेक्शन दिल्ली में हुआ है और छत्तीसगढ़ में एडवांस बुकिंग, में 1.51 लाख रुपये की कमाई की है.

अखिर क्या है 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कहानी
इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं.  'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' मे शाहीद एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन का रोल निभा रहे है. इस फिल्म आर्यन यानी शाहिद कृति पर यानि सिफ्रा के प्यार में पड़ जाते है. कृति यानि SIFRA का मतलब सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन है. जिसमें सिफ्रा एक रोबोट है. जिसकी जानकारी शाहिद यानि आर्यन को नही होती है. आर्यन जितना ज्यादा वक्त सिफ्रा के साथ बिताता है, उतना ही ज्यादा वह उसके प्यार में पड़ जाता है. एक दिन आर्यन को मालूम होता है कि एक रोबोट है और उसकी बैटरी कम है और आर्यन एक रोबोट से प्यार करता था. इसके बाद क्या सिचुएशन आती हैं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता आपको मालूम होगा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io