Tavishi Anand: किश्तवाड़ की ताविशि ने Dance Competition में जीते 3 Gold Medal, हुईं मशहूर...

Golden Girl Tavishi Anand: उन्होंने अपने अब तक के करियर में कुल 10 competitions में हिस्सा लिया और दसों में गोल्ड मेडल हासिल किया है. और इसी वजह से Tavishi Anand गोल्डन गर्ल के नाम से मशहूर हो रही हैं.

Tavishi Anand: किश्तवाड़ की ताविशि ने Dance Competition में जीते 3 Gold Medal, हुईं मशहूर...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में टैलेंट की कमी नहीं है. यहां के नौजवान सिंगिंग से लेकर डांसिंग में कमाल कर रहे हैं. इसकी एक बेहतरीन मिसाल हैं 'ताविशि आनंद'.  भदरवा की रहने वाली 10 साल की Tavishi Anand ने कमाल कर दिया है. डांसर गर्ल Tavishi एक महीने के अंदर अलग अलग डांस कॉम्पिटीशन में 3 गोल्ड मेडल जीतकर इलाक़े में गोल्डन गर्ल के नाम से मशहूर हो गई हैं. 

उन्होंने अपने अब तक के करियर में कुल 10 competitions में हिस्सा लिया और दसों में गोल्ड मेडल हासिल किया है. और इसी वजह से Tavishi Anand गोल्डन गर्ल के नाम से मशहूर हो रही हैं.

Sandeep Anand और Asha Devi के बेटी Tavishi Anand, भदरवा के दुग्गा चिंता की रहने वाली हैं. ताविशि का परिवार मूल रूप से किश्तवाड़ से ताल्लुक रखता है. फिलहाल वे भदरवा में रह रहे हैं. 

आपको बता दें कि Tavishi Anand किश्तवाड़ के Kid Zee International School से तालीम हासिल कर रही हैं. और अपने डांस के हुनर से परिवार और अपने इलाक़े का नाम रौशन कर रही हैं.

उन्होंने "Jammu Ke Rockstar" में शानदार प्रदर्शन किया था. इससे पहले ताविशि दिल्ली के Shah Auditorium में आयोजित "Dance Ka Extravaganza" नाम वाले एक National Dance Competition में भी गोल्ड  हांसिल किया था. 

गौरतलब है कि Tavishi Anand की इस कामयाबी पर परिवार के साथ पूरे इलाक़े में ख़ुशी का माहौल है. वहीं, Tavishi Anand के परिवार ने उनकी मदद के लिए इंतज़ामिया और सरकार का भी शुक्रिया अदा किया है.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io