Golden Visa : यूएई गोल्डन वीजा पाने वाला पहला भारतीय परिवार बना उर्वशी रौतेला का परिवार

Urvashi Rautela Family gets Golden Visa : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और उनके परिवार ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है. उर्वशी के पूरे परिवार को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा मिल गया है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है.

Golden Visa : यूएई गोल्डन वीजा पाने वाला पहला भारतीय परिवार बना उर्वशी रौतेला का परिवार

बॉलीवुड Urvashi Rautela : कातिलाना अदाओं से लाखों लोगों का दिल लूटने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और उनके परिवार ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है. उर्वशी के पूरे परिवार को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा मिल गया है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. 

आपको बता दें कि ये वीज़ा एक महत्वपूर्ण सम्मान है जिसे उर्वशी को कुछ महीने पहले ही नवाज़ा गया. लेकिन अब उनके पूरे परिवार को गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्रदान किए जाने पर सम्मानित किया गया है. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी मां और पिता के वीज़ा कार्ड की तस्वीरें पोस्ट की. तस्वीरों के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा है कि, '5 महीने पहले, हमारे परिवार को प्रेस्टिजियस गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी मिलने पर सम्मानित किया गया था. हालांकि हमने इस खबर को अपनी फैमिली के साथ थोड़ी देर से शेयर किया. लेकिन इस तरह के विशेष सम्मान को हासिल करके हम खुश हैं और इस खुशी को शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है.' 

आपको बता दें कि यूएई सरकार की तरफ से गोल्डन वीज़ा की शुरुआत साल 2019 में सबसे पहले की गई थी. इस वीज़ा के कई सारे फायदे होते हैं. जैसे कि ये वीज़ा जिसके पास होता है उसे वहां लंबे वक्त तक रहने की परमिशन होती है. इस वीज़ा की शुरुआत, असल में यूएई में निवेश को बढ़ावा देने के लिए की गई है. 

बात करें बॉलीवुड की तो ​उर्वशी रौतेला पहली एक्ट्रेस नही हैं जिन्हें गोल्डन वीज़ा मिला है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख, संजय दत्त, सानिया मिर्ज़ा, बोनी कपूर, वरुण धवन, मौनी रॉय, सुनील शेट्टी, नेहा कक्कड़, रणवीर सिंह, कमल हासन, मोहनलाल, दलकीर सलमान, फराह खान, सोनू सूद, अमाला पॉल और कृति सेनन का नाम भी शामिल है. लेकिन उर्वशी के पूरे परिवार को यूएई की सरकार की तरफ से गोल्डन वीज़ा मिलना अपने में एक बड़ी उपलब्धि है. क्योंकि अबतक भारत से ये पहला ऐसा परिवार बन गया है जिसके पास गोल्डन वीज़ा है. 
 

 

 

Latest news

Powered by Tomorrow.io