Terrorism in J&K: भारत में घुसपैठ की पाक की बड़ी साज़िश का पर्दाफाश, लॉन्च पैड पर मौजूद 250 आतंकी

Terrorist Camp in POK: खुफिया एजेंसियों से इस बात की जानकारी मिलने के बाद 16 दिसंबर 2023 शनिवार को सुरक्षा बल BSF ने अलर्ट जारी कर दिया. जिसके बाद पूरे जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल मुस्तैद हो गए. BSF के एक बड़े अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि पाकिस्तानी सीमा से करीबन 250 से 300 आतकंवादी जम्मू कश्मीर में घुसपैठ के इंतज़ार में बैठे हैं. ये आतंकी सीमा पार लॉन्चपैड पर है लेकिन सभी सेंसेटिव जगहों पर सेना पूरी तरह से कब्ज़ा जमा लिया और अलर्ट हैं.

Terrorism in J&K: भारत में घुसपैठ की पाक की बड़ी साज़िश का पर्दाफाश, लॉन्च पैड पर मौजूद  250 आतंकी

Pulwama News: भारत में घुसपैठ की पाकिस्तान की  बड़ी साज़िश का पर्दाफाश हुआ है.  LOC के पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में स्थित लॉन्च पैड पर करीबन 250 से 300 आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में घुसने की फिराक में हैं. 

बता दें कि खुफिया एजेंसियों से इस बात की जानकारी मिलने के बाद 16 दिसंबर 2023 शनिवार को सुरक्षा बल BSF ने अलर्ट जारी कर दिया. जिसके बाद पूरे जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल मुस्तैद हो गए. BSF के एक बड़े अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि पाकिस्तानी सीमा से करीबन 250 से 300 आतकंवादी जम्मू कश्मीर में घुसपैठ के इंतज़ार में बैठे हैं. ये आतंकी सीमा पार लॉन्चपैड पर है लेकिन सभी सेंसेटिव जगहों पर सेना पूरी तरह से कब्ज़ा जमा लिया और अलर्ट हैं. 

अधिकारी ने कहा कि पिछले कुछ सालों में  सुरक्षा बलों और कश्मीर के लोगों के बीच जुड़ाव बढ़ा है। "अगर लोग हमारा सहयोग करें तो हम विकासात्मक गतिविधियों को और बेहतर तरीके से आगे बढ़ा सकते हैं."

उन्होंने आगे कहा कि BSF और सेना सीमावर्ती इलाकों में अलर्ट पर है और घुसपैठ की हर कोशिश को नाकाम करने के लिए बहादुर जवानों ने कमर कस ली है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io