Rohingya in Kashmir: रोहिंग्या की मदद करने वालों पर पुलिस का वार, फर्जी आधार और पैन कार्ड ज़ब्त, 7 FIR दर्ज...

Jammu and Kashmir: इससे पहले पुंछ और किश्तवाड़ में पुलिस ने की थी बड़ी कार्रवाई. रोहिंग्या को मदद करने वालों पर जम्मू पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 7 FIR दर्ज, कई फर्जी आधार कार्ड व पैन कार्ड ज़ब्त.

Rohingya in Kashmir: रोहिंग्या की मदद करने वालों पर पुलिस का वार, फर्जी आधार और पैन कार्ड ज़ब्त, 7 FIR दर्ज...

Jammu-Kashmir Police: रोहिंग्या शरणार्थियों को मदद पहुंचाने वालों पर जम्मू पुलिस ने बड़ी कारवाई की है. पुलिस की टीमों ने मंगलवार तड़के मजिस्ट्रेट की अगुवाई में कई जगहों पर रेड की. गौरतलब है कि जम्मू पुलिस ने जिले के अलग-अलग थाना इलाकों में कार्रवाई की गई है.  

पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान रोहिंग्याओं के पास से अवैध दस्तावेज़ जब्त किए गए. पुलिस तलाशी में इनके पास से आधार कार्ड और पेन कार्ड बरामद हुए हैं. 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अलग-अलग थाना इलाकों में कुल 7 FIR दर्ज की हैं. पुलिस रोहिंग्या शरणार्थियों को अवैध तरीके से बनाकर दिए जाने वाले दस्तावेज़ों, अवैध रिहायशी ठिकानों के खिलाफ सख्त है. जिसको लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है. 

वहीं, जम्मू-किश्तवाड़ रेंज के पुलिस  DIG शक्ति पाठक (Shakti Pathak) ने साफ कर दिया है कि रोहिंग्या लोगों से जुड़ी समस्याओं को लकर पुलिस सख्त है. अवैध दस्तावेज़ और प्रॉपर्टी को लेकर पुलिस की जांच जारी है. 

उन्होंने कहा कि जो लोग इस रोहिंग्याओं को अवैध दस्तावेज या मदद देंगें उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं आगे आने वाले वक्त में भी पुलिस इसी तरह की कार्रवाई जारी रखेगी. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io