Aastha Train: रामभक्तों को रेलवे का तोहफा; 6 फरवरी को जम्मू से अयोध्या रवाना होगी आस्था ट्रेन

Aastha Special Train: जम्मू से अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा हुई है. ये ट्रेन 6 फरवरी को जम्मू से अयोध्या के लिए रवाना की जाएगी. जानकारी के मुताबिक ये ट्रेन 6 फरवरी सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर जम्मू रेलवे स्टेशन से प्रस्थान करेगी.

Aastha Train: रामभक्तों को रेलवे का तोहफा; 6 फरवरी को जम्मू से अयोध्या रवाना होगी आस्था ट्रेन

जम्मू कश्मीर Aastha Train : अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए रोज़ाना श्रद्धालुओं का तांता लग रहा है. इस बीच अब रेलवे ने जम्मू के रामभक्तों को अयोध्या दर्शन कराने के लिए एक स्पेशल ट्रेन चलाने का ऐलान कर दिया है.  जम्मू से अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा हुई है. ये ट्रेन 6 फरवरी को जम्मू से अयोध्या के लिए रवाना की जाएगी. जानकारी के मुताबिक ये ट्रेन 6 फरवरी सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर जम्मू रेलवे स्टेशन से प्रस्थान करेगी. 

बात करें अगर ट्रेन की सुविधाओं की तो इस ट्रेन में कुल 22 कोच हैं और 1344 सीटें हैं. इस ट्रेन के लिए पहले ही बुकिंग हो चुकी है. हॉल्ट की बात करें तो जानकारी के मुताबिक ये ट्रेन कुल 4-5 स्टेशनों पर रुकेगी जिनमें- कठुआ, पठानकोट, अंबाला और मुरादाबाद जैसे स्टेशन शामिल होंगे. ये ट्रेन कठुआ और पठानकोट पर रूकेगी. और वहां से भी यात्रियों को बैठाया जाएगा जिनकी टिकट बुक हो चुकी है. इसके बाद अंबाला रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को खाना उपलब्ध कराया जाएगा. और फिर इसके बाद मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर भी इसे तकनीकी कारणों से रोका जाएगा. ये ट्रेन 7 जनवरी को तड़के सुबह 2 बजकर 55 मिनट पर अयोध्या रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी. 

वापसी में अयोध्या रेलवे स्टेशन से ये ट्रेन 8 फरवरी रात 12 बजनकर 40 मिनट पर चलेगी और सेम डे रात 8 बजकर 45 मिनट पर जम्मू रेलवे स्टेशन पहुंचेगी. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io