Helicopter Service Resumes: पुंछ से हैलीकॉप्टर सर्विस की शुरुआत, टिकट की कीमत क्या?

Jammu and Kashmir: पुंछ से जम्मू तक हैलीकॉप्टर सर्विस का किराया 4 हज़ार रूपये रखा गया है. इस सफर के ख्वाहिशमंद लोग इस सफर के लिए डिप्टी कमिशनर ऑफिसर से इसका टिकट खरीद सकते हैं. हैलीकॉप्टर में एक वक्त में छ लोग सफर कर सकेंगे. पुंछ के अलावा करीबी जिलों के लोग भी हैलीकॉप्टर सर्विस का फायदा उठा सकेंगे.

Helicopter Service Resumes: पुंछ से हैलीकॉप्टर सर्विस की शुरुआत, टिकट की कीमत क्या?

Helicopter Service : पुंछ जिले में रहने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है. डोडा के बाद अब पुंछ से भी हेलीकॉप्टर सर्विस दोबारा शुरु कर दी गई. जिला डेवलपमेंट कमिशनर यासिन एम चौधरी ने इस बात की जानकारी दी है. सीनियर अफसरों की मौजूदगी में पुंछ हेलीपैड से हैलीकॉप्टर ने उड़ान भरी. 
 
पुंछ से जम्मू तक हैलीकॉप्टर सर्विस का किराया 4 हज़ार रूपये रखा गया है. इस सफर के ख्वाहिशमंद लोग इस सफर के लिए डिप्टी कमिशनर ऑफिसर से इसका टिकट खरीद सकते हैं. हैलीकॉप्टर में एक वक्त में छ लोग सफर कर सकेंगे.  पुंछ के अलावा करीबी जिलों के लोग भी हैलीकॉप्टर सर्विस का फायदा उठा सकेंगे. 

बता दें कि हैलीकॉप्टर सुविधा के लिए जल्द रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू होगा.  जम्मू एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर उड़ान भरेगा और पुलिस लाइन पुंछ के मैदान में उतरेगा. 

इस सर्विस के शुरु होने से सबसे ज्यादा फायदा मरीज़ों को होगा क्योंकि अक्सर मरीज़ों को पुंछ से जम्मू सड़क के रास्ते से होकर जाना पड़ता है. जिससे उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में हैलीकॉप्टर से उनका सफर आसान हो सकेगा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io