National Conference: भारी बर्फबारी के बीच, नेशनल कॉन्फ्रेंस ने पुलवामा के मुर्रन क्षेत्र में किया सम्मेलन का आयोजन

गुलाम मोहुद्दीन मीर के नेतृत्व में नेशनल कॉन्फ्रेंस ने पुलवामा के मुर्रन क्षेत्र में एक सार्वजनिक सम्मेलन सह दरबार का आयोजन किया, जहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने स्थानीय लोगों के साथ साक्षरता और समृद्धि के मुद्दों पर चर्चा की.

 National Conference: भारी बर्फबारी के बीच, नेशनल कॉन्फ्रेंस ने पुलवामा के मुर्रन क्षेत्र में किया सम्मेलन का आयोजन

गुलाम मोहुद्दीन मीर के नेतृत्व में नेशनल कॉन्फ्रेंस ने पुलवामा के मुर्रन क्षेत्र में एक सार्वजनिक सम्मेलन सह दरबार का आयोजन किया, जहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने स्थानीय लोगों के साथ साक्षरता और समृद्धि के मुद्दों पर चर्चा की. इस सार्वजनिक सभा के दौरान, जिला पुलवामा के मुर्रन क्षेत्र में बर्फबारी के बावजूद भी लोग इस सम्मेलन में शामिल हुए और अपनी शिकायतें और मांगे रखीं, जिन्हें नेतृत्व ने गहराई से सुना.

नेता गुलाम मोहुद्दीन मीर ने यहां एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और कहा, "जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद, घाटी क्षेत्र में लोग संकट में हैं.उन्होंने आगे यह भी कहा कि,अगर हम सत्ता में आएंगे, तो हमारी पहली प्राथमिकता होगी एक ऐसे माहौल को बनाना जहां लोग बिना किसी दबाव के शांति से रह सकें."

आगे विशेषज्ञता बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "घाटी के लोगों की सभी मांगों और शिकायतों को हम तेजी से सुलझाएंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे." इसके साथ -साथ ही, सम्मेलन में पहुंचे अन्य नेताओं ने भी लोगों के साथ साक्षरता, उद्यमिता, और रोजगार के मुद्दों पर चर्चा की.इस सार्वजनिक सम्मेलन सह दरबार के माध्यम से, नेशनल कॉन्फ्रेंस ने लोगों को सुना और उनकी आवश्यकताओं को महत्वपूर्णता दी, जिससे स्थानीय समुदाय को सही दिशा में अग्रसर करने का एक माध्यम मिला. इस सम्मेलन न केवल स्थानीय लोगों के मुद्दों को सुलझाने का मौका दिया, बल्कि नेशनल कॉन्फ्रेंस को भी उनकी आवश्यकताओं को समझने और उन पर सही कदम उठाने का एक अवसर प्रदान किया.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io