Udhampur : भारत नगर में चला सरकार का बुलडोज़र; अतिक्रमण हटाओ मुहिम के तहत सख्त कार्रवाई

Anti-Encroachment drive Udhampur : ऊधमपुर जिले में अतिक्रमण हटाओ मुहिल चलाई गई. यहां के भारत नगर इलाके में उन जगहों पर सरकार का बुलडोज़र चला जहां अवैध तरीके से सरकारी ज़मीनों पर कब्ज़ा करके निर्माण किया गया था.

Udhampur : भारत नगर में चला सरकार का बुलडोज़र; अतिक्रमण हटाओ मुहिम के तहत सख्त कार्रवाई

जम्मू कश्मीर : जम्मू कश्मीर के ऊधमपुर जिले में अतिक्रमण हटाओ मुहिल चलाई गई. यहां के भारत नगर इलाके में उन जगहों पर सरकार का बुलडोज़र चला जहां अवैध तरीके से सरकारी ज़मीनों पर कब्ज़ा करके निर्माण किया गया था. 

ये मुहिम नेशनल हाईवे अथॉरिटी के जानिब से चलाई गई. इस दौरान इलाके में हाईवे के ज़मीन पर बने हुए स्ट्रक्चर्स को तोड़ा गया. इस मौके पर मौजूद एनएच अथॉरिटी अधिकारी अशोक कुमार ने वहां रहने वाले लोगों से एक ज़रुरी अपील भी की. उन्होंने कहा कि जिन लोगों को अथॉरिटी द्वारा मुआवज़ा मिल गया है वो जल्द से जल्द हाईवे में आने वाली जगह को खाली कर दें, वरना उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर प्रदेश में जगह जगह अतिक्रमण हटाओ मुहिम चलाई जा रही है. पिछले दिनों जम्मू शहर के गुज्जर नगर में एंटी-एंक्रोचमेंट अभियान चलाया गया था और अब उधमपुर में भी सरकार ने अवैध निर्माण पर सख्ती दिखाते हुए बुलडोज़र चलाया है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io