Batamaloo Fire: बटमालू में 3 रिहायशी घर जलकर खाक...

Srinagar Fire Incident: श्रीनगर के बटमालू इलाके में भीषण आग की घटना में तीन रिहायशी घर जलकर खाक हो गए. गौरतलब है कि शनिवार दोपहर को एक आवासीय घर में आग लगी थी.

Batamaloo Fire: बटमालू में 3 रिहायशी घर जलकर खाक...

Jammu and Kashmir: श्रीनगर के बटमालू इलाके में भीषण आग की घटना में तीन रिहायशी घर जलकर खाक हो गए. गौरतलब है कि शनिवार दोपहर को एक आवासीय घर में आग लगी थी. 

जिसने अंततः आग की गिरफ्त में दो और घर जलकर खाक हो गए. बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद, आपातकालीन स्थिति में इलाके के स्थानीय लोगों ने समय पर कार्रवाई की. साथ ही आग पर काबू पा लिया. लेकिन तीन आवासीय घर नष्ट हो गए.

इस दुर्घटना में लोगों को काफी नुकसान झेलना पड़ा. लाखों का सामान जलकर राख हो गया. वहीं, अग्निशमन एवं आपातकालीन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम चार बजकर 14 मिनट पर बटमालू में एक आवासीय मकान से आग की लपटें उठने की सूचना मिली थी. जिसके बाद, 15 मिनट के भीतर अग्निशमन एवं आपातकालीन कर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि घनी आबादी के बावजूद आठ दमकल गाड़ियों की मदद से आग पर तुरंत काबू पा लिया गया. 

उन्होंने बताया कि आग लगने की इस घटना में तीन आवासीय मकान क्षतिग्रस्त हो गये. इस बीच, स्थानीय लोगों ने अग्निशमन और आपातकालीन कर्मियों की प्रशंसा की और कहा कि कुछ ही मिनटों में अग्निशमन और आपातकालीन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए. फायर डिपार्टमेंट की कर्मियों ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए आग पर काबू पा लिया. पुलिस ने आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए मामला दर्ज कर लिया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io