Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, पुंछ में कई हथियार और गोला-बारूद बरामद

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर पुलिस को एक ऑपरेशन के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को कई हथियार मिले.

Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, पुंछ में कई हथियार और गोला-बारूद बरामद

Jammu and Kashmir: भारतीय सेना ने एक ऑपरेशन के दौरान जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक आतंकवादी ठिकाने का खुलासा किया. एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय सेना को सुरनकोट के सांगला खूनी नाला इलाके में आतंकी ठिकाने की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी. इसके बाद, एक ऑपरेशन चलाया गया. जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 51 मोर्टार, 1 मोर्टार शेल, 3 पिस्तौल, 5 पिस्तौल राउंड और 1 बैग बरामद किया. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बरामद हथियारों को सुरनकोट पुलिस स्टेशन लेकर पहुंची. जनरल एरिया दारा सांगला में एक संयुक्त तलाशी अभियान के लिए सुरनकोट थाने की एक टीम के साथ 16आरआर की चार ऑपरेशनल टीमों को शामिल करते हुए यह जानकारी दी.

भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने बयान में बताया कि ऑपरेशन में एक मोर्टार, तीन बम, मैगजीन के साथ एक पिस्तौल और पांच राउंड गोला-बारूद की बरामदगी हुई. सेना ने कहा कि जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, इस ऑपरेशन के दायरे कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं. कुपवाड़ा पुलिस का कहना है कि लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी के द्वारा भेजे गए हथियारों और गोला-बारूद का खुलासा किया. पुलिस ने इस मामले में जहूर अहमद भट को गिरफ्तार किया, जिसके पास से एक एके47 राइफल, एक एके47 मैगजीन, 20 एके राउंड, 2 पिस्तौल और 2 पिस्तौल मैगजीन पुलिस ने बरामद किया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io