Jammu News : राम भक्तों के लिए BJP का अनोखा तोहफा; अयोध्या जाने पर मिलेंगी ये सुविधा !

BJP Press Conference in Samba : सांबा जिले के विजयपुर में बीजेपी के जिला महासचिव अमित दुबे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अमित दुबे ने बताया कि, 'जो श्रद्धालुओं रामलाल के दर्शन करने के लिए जम्मू से अयोध्या जाना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए उनके रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था की गई है. इसके तहत उन्हें कई सारी सुविधाएं मिलेंगी.

Jammu News : राम भक्तों के लिए BJP का अनोखा तोहफा; अयोध्या जाने पर मिलेंगी ये सुविधा !

जम्मू कश्मीर Aastha Train : रामलला के दर्शन करने के इच्छुक श्रद्धालुओं को बीजेपी ने अनोखा तोहफा देना का ऐलान किया है. जीहां. जम्मू से अयोध्या के लिए कुछ दिन पहले ही आस्था स्पेशल ट्रेन चलाई गई, लेकिन अब जम्मू-कश्मीर के रामभक्तों को अनोख तोहफा देते हुए बीजेपी ने उनके रजिस्ट्रेशन का पूरा ज़िम्मा उठाने का ऐलान कर दिया है.

सांबा जिले के विजयपुर में बीजेपी के जिला महासचिव अमित दुबे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अमित दुबे ने बताया कि, 'जो श्रद्धालुओं रामलाल के दर्शन करने के लिए जम्मू से अयोध्या जाना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए उनके रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था बीजेपी के जिला कार्यालय सतवाल में की गई है. 

अमित दुबे ने आगे कहा कि, 'जो लोग प्रभु श्री रामलाला के दर्शन करने के लिए जाना चाहते हैं वो भाजपा कार्यालय सपवाल में अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं जिसकी फीस मात्र 1500 रूपये है.. जिसमें आपके आने-जाने, खाने-पीने और रहने का पूरा इंतज़ाम किया जाएगा.'

आगे उन्होंने कहा कि, सदियों की कड़ी तपस्या और सैंकड़ों की तादाद में कर सेवकों की शहादत के बाद ये दिन नसीब हुआ है. हर किसी को प्रभु श्री रामलाला के दर्शन के लिए जरूर जाना चाहिए और किसी भी श्रद्धालुओं को कोई असुविधा न हो इसके लिए भाजपा ने अपने कार्यालय में रजिस्ट्रेशन का इंतज़ाम किया है ताकि श्रद्धालुओं को सही सलामत अयोध्या पहुंचाया जाए और दर्शन करवारकर वापस लाया जाए.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io