Shopian : शोपियां में बीजेपी का 'गांव चलो' अभियान; स्थानीय लोगों की क्या है मांग ?

Gaon Chalo Abhiyan : शोपियां के टाउन हॉल में आयोजित हुए इस कार्यक्रम की अध्यक्षता शोपियां के बीजेपी सद्र मोहम्मद भट्ट ने की थी. इस दौरान वहां मोहम्मद भट्ट के साथ युवा अध्यक्ष ज़ुबैर गैनी, जिला सचिव आशिक बाबा और पार्टी के अन्य वरिष्ठ सदस्य भी मौजूद थे.

Shopian : शोपियां में बीजेपी का 'गांव चलो' अभियान; स्थानीय लोगों की क्या है मांग ?

जम्मू कश्मीर Shopian : जम्मू कश्मीर के दूर दराज इलाकों के लोगों की शिकायतों को सुनने के लिए सरकार की जानिब से गांव चलो अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत शोपियां जिले में भी बीजेपी ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और सभी लीडर्स का शुक्रिया अदा किया. 

शोपियां के टाउन हॉल में आयोजित हुए इस कार्यक्रम की अध्यक्षता शोपियां के बीजेपी सद्र मोहम्मद भट्ट ने की थी. इस दौरान वहां मोहम्मद भट्ट के साथ युवा अध्यक्ष ज़ुबैर गैनी, जिला सचिव आशिक बाबा और पार्टी के अन्य वरिष्ठ सदस्य भी मौजूद थे. साथ ही कई कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया.

इस दौरान शोपियां के बीजेपी अध्यक्ष मोहम्मद भट्ट ने कहा कि इस अभियान का मकसद दूर दराज गांव के लोगों को सरकारी स्किमों की जानकारी देना है ताकि उन्हें लाभ मिल सके. 

इस अभियान के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और अपनी तमाम परेशानियों को लीडरों के सामने रखा. साथ ही उनकी परेशानी सुनने के लिए सभी लीडरों का शु्क्रियाअदा भी किया. 

उधर, बीजेपी लीडरों ने भी लोगों को यकीन दिलाया कि उनकी समस्याओं को इंतेज़ामिया के सामने रखा जाएगा और सभी शिकायतों पर गौर करके जल्द से जल्द निपटाया जाएगा. 

आपको बता दें कि गांव चलो अभियान का मुख्य उद्देश्य दूर-दराज के इलाके में रहने वाले लोगों की शिकायते और मांगों को सुनना है. साथ ही सरकार की अलग अलग स्किमों के बारे में लोगों को जागरूक करना है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io