बफ्लियाज़ में पीड़ित परिवारों से मिले बीजेपी नेता रविंद्र रैना, पीड़ितों से क्या कहा ?

रविंद्र रैना ने इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया और साथ ही कहा कि इस दुख की घड़ी में देश और सरकार उनके साथ है. उन्होंने कहा जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें बक्शा नही जाएगी और जल्द ही प्रशासन इस मामले की जांच कर इनकी मौत के कारणों का पता जल्द ही पुलिस लगाएगी.

बफ्लियाज़ में पीड़ित परिवारों से मिले बीजेपी नेता रविंद्र रैना, पीड़ितों से क्या कहा ?

जम्मू कश्मीर Bafliaz Victims : 21 दिसंबर को सेना पर हुए हमले के बाद से जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल मुस्तैदी से तलाशी अभियान चला रहें हैं तो वहीं दूसरी ओर हमले के बाद पूछताछ के लिए बुलाए गए 3 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद कल बृहस्पतिवार दोपहर बीजेपी नेता रविंद्र रैना ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर अपनी संवेदनाए व्यक्त की. 

रविंद्र रैना ने इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया और साथ ही कहा कि इस दुख की घड़ी में देश और सरकार उनके साथ खड़ा है. उन्होंने कहा देश के कानून से बड़ा कोई नही और जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें बक्शा नही जाएगी और जल्द ही प्रशासन  इस मामले की जांच कर इनकी मौत के कारणों का पता जल्द ही पुलिस लगाएगी. 

दरअसल, 21 दिसंबर की शाम को सेना पर आंतकियों ने घातक हमला किया था जिसके बाद पूछताछ के लिए सुरनकोट के बफ्लियाज़ इलाके के टोपा पीर के रहने वाले 10 मकामी लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरात में लिया था लेकिन उस दौरान उनमें से 3 लोगों की मौत हो गई जिसके बाद पूरे इलाके में खलबली मचई. मरने वालों की पहचान सफीर हुसैन, मोहम्मद शौकत और शब्बीर अहमद के तौर पर हुई थी.

आपको बता दें कि इस हादसे के बाद लगातार नेता और प्रशासन के अधिकारी पीड़ित परिवारों से मिल रहे हैं. और उसी कड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना भी पीड़ितों के घर पहुंचे और वादा किया  उन्हें हर मुमकिन मदद का वादा करते हुए ढांढस बंधाया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io