BJP Meeting: शोपियां की दर्जनों महिलाओं ने थामा बीजेपी का दामन...

BJP Mahila Morcha: इतना ही नही, इस मीटिंग के दौरान जिलाअध्यक्ष ताहिरा अख्तर ने ये भी कहा कि जिले में महिलाओं से जुड़ी समस्याओं को पिछले काफी वक्त से अनदेखा किया जा रहा है. लेकिन अब आगे ऐसा नही होगा. उन्होंने कहा महिलाओं की बेहतरी के लिए भी ऐसे काम किए जाएंगे ताकि जिले में महिलाओं का सम्मान बढ़े और उन्हें समाज में बराबरी का दर्जा मिल सके.

BJP Meeting: शोपियां की दर्जनों महिलाओं ने थामा बीजेपी का दामन...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के दरबाग गांव में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा यूनिट ने अपनी पहली मीटिंग की. गुरूवार को हुई इस मीटिंग में महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ताहिरा अख्तर के नेतृत्व में दर्जनों महिलाएं शामिल हुईं. 

इसी के साथ ही दरबाग गांव की बहुत सी महिलाओं ने पार्टी का दामन थामा. महिला मोर्चा की इस मीटिंग में सरकार की ओर से चलाई जा रही तमाम स्कीमों के बारे में बताया गया. 

इस मीटिंग के दौरान महिलाओं से जुड़े दीगर मुद्दों पर चर्चा की गयी. इस साथ ही जिला अध्यक्ष ताहिरा अख्तर ने पार्टी को मजबूत बनाने और उससे जुड़ी परेशानियों पर भी गौर किया गया. 

इतना ही नही, इस मीटिंग के दौरान जिलाअध्यक्ष ताहिरा अख्तर ने ये भी कहा कि जिले में महिलाओं से जुड़ी समस्याओं को पिछले काफी वक्त से अनदेखा किया जा रहा है. लेकिन अब आगे ऐसा नही होगा. उन्होंने कहा महिलाओं की बेहतरी के लिए भी ऐसे काम किए जाएंगे ताकि जिले में महिलाओं का सम्मान बढ़े और उन्हें समाज में बराबरी का दर्जा मिल सके.

यही नहीं, ताहिरा अख्तर ने गांव की महिलाओं से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा महिलाएं आगे बढ़कर बीजेपी (BJP) में शामिल हों ताकि समाज को बेहतर बनाया जा सके. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io