Cricket Tournament:भाजपा महासचिव अशोक कौल ने श्रीनगर में आयोजित किया क्रिकेट टूर्नामेंट

भाजपा महासचिव जेकेयूटी अशोक कौल ने टीआरसी मैदान श्रीनगर में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. इस टूर्नामेंट का आयोजन जम्मू कश्मीर में सोशल और युवा समूहों के बीच नो टू ड्रग्स का संदेश फैलाने के लिए किया गया है.

 Cricket Tournament:भाजपा महासचिव अशोक कौल ने श्रीनगर में आयोजित किया क्रिकेट टूर्नामेंट

 भाजपा महासचिव जेकेयूटी अशोक कौल ने टीआरसी मैदान श्रीनगर में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. इस टूर्नामेंट का आयोजन जम्मू कश्मीर में सोशल और युवा समूहों के बीच नो टू ड्रग्स  का संदेश फैलाने के लिए किया गया है.

इस कार्यक्रम में पूर्व पार्षद वजाहत हुसैन भी शामिल हुए. कौल ने युवा क्रिकेटरों से मिलकर उनकी जरूरतों को समझने के साथ-साथ उनसे  भाजपा की योजनाओं के बारे में भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि भाजपा जम्मू कश्मीर में युवाओं के समर्थन में पूरी तरह से जुटी है, और उन्हें बेहतर भविष्य के लिए तैयार करने के लिए कई योजनाएं लागू की जा रही हैं.

इसके अलावा, वह आगामी आयोजनों और खेल कार्यक्रमों की बात करते हुए यह आशा भी जताई कि इनसे युवा पीढ़ी को बेहतर भविष्य और कल्याण की दिशा मिलेगी. वजाहत हुसैन ने यह भी  बताया कि टूर्नामेंट का उद्घाटन तो आज ही है, लेकिन कल से यह पूरी तरह से शुरू हो जाएगा और वह उम्मीद करते हैं कि सभी 16 टीमें टूर्नामेंट में पूरी तरह से भाग लेंगी. इसके साथ ही, उन्हीने सभी सुविधाओं की व्यवस्था करने का भी आश्वासन दिया.उन्होंने आगे कहा कि खिलाड़ियों की शिकायतों के बारे में तत्काल कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों तक पहुंचाया जाएगा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io